एक-दूजे का हाथ थामे दिखे विकैट, शादी के बाद नहीं बर्दाश्त हो रही दूरियां
एक-दूजे का हाथ थामे दिखे विकैट, शादी के बाद नहीं बर्दाश्त हो रही दूरियां
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) शादी कर चुके हैं। इस कपल के चर्चे इस समय हर जगह है। दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस बीच दोनों का रोमांस भी साफ़ नजर आ रहा है। बीते कुछ समय तक यह रोमांस सभी के ल‍िए सीक्रेट बना हुआ था क्‍योंकि इस जोड़ी ने अपनी लव-लाइफ को कभी क‍िसी के सामने आने नहीं द‍िया। लेकिन शादी के बाद से ही इन दोनों के रोमांस की झलकियां फैंस को खूब देखने को म‍िल रही है। दोनों ने इसी महीने शादी की और शादी के बाद पत्नी को छोड़ विक्की अब अपने काम पर लौट गए हैं।

वह इंदौर में हैं और इस बीच कैटरीना विक्की को याद करने लगी हैं। जी दरअसल कैटरीना और व‍िक्‍की का ये प्यार फैंस को नजर आ रहा है। दोनों एक दूजे को याद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कैटरीना और व‍िक्‍की दोनों ने अपनी इंस्‍टग्राम स्‍टोरी में एक ही तस्‍वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर में मेंहंदी और सुहाग का चूड़ा हाथों में सजाए कैटरीना व‍िक्‍की का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्‍वीर में बस ये हाथ ही नजर आ रहे हैं जो इस जोड़ी का रोमांस साफ बयां कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बीते कल सुबह ही व‍िक्‍की कौशल अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं। जी दरअसल व‍िक्‍की की अगली फिल्‍म इंदौर में शूट होगी और इसी के चलते वह इंदौर में हैं। वहीं कैटरीना अपने ससुराल में हैं और जल्द ही वह भी अपनी नयी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना होने वाली हैं।

तैमूर या औरंगजेब की माँ नही बनेगी कैटरीना, BJP प्रभारी का ट्वीट वायरल

विक्की के इंदौर जाते ही ससुराल पहुंची कैटरीना, लाल चूड़े में आईं नजर

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार राज कुंद्रा ने जारी किया अपना बयान, कहा- "मीडिया ने पूरे परिवार को दोषी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -