अनीस बज़्मी का सलमान पर फूटा गुस्सा, लगाया 'नो एंट्री' का बोर्ड
अनीस बज़्मी का सलमान पर फूटा गुस्सा, लगाया 'नो एंट्री' का बोर्ड
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनीस बज़्मी के अनुसार सलमान खान की एक आदत बहुत ही गंदी है. वो किसी को लटकाते हैं तो लटकाए ही रहते हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने 'नो एंट्री' के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' के डायरेक्टर अनीस बज़्मी के साथ किया. अनीस बज़्मी ने साफ किया कि वो सलमान का काफी इंतज़ार कर चुके हैं, लेकिन अब वो सीक्वल पर फोकस करेंगे, सलमान को फिल्म करनी है तो करे वरना छोड़ दें.

हाल ही में खबरें थीं कि नो एंट्री सीक्वल को सलमान खान ने रिजेक्ट कर दिया है और अब फिल्म में ऋतिक रोशन ने एंट्री ली है. ऋतिक रोशन ने इस खबर को इतना बकवास बताया कि उनका गुस्सा और उनकी ये बातें किसी की समझ में नहीं आईं. लेकिन सलमान ने नो एंट्री का सीक्वल काफी समय से लटका रखा है. बोनी कपूर ने गुस्से में कह दिया है कि मेरी फिल्म आखिर कब बनेगी ये सलमान से पूछिए.

और अब ताज़ा ख़बरों से पता चल रहा है कि फिल्म में अर्जुन कपूर को फाइनल किया जा सकता है. बॉलीवुड के गलियारों से खबर आयी है कि अभी कुल दस ऐसे सीक्वल हैं, जिन के साथ सलमान खान का नाम जोड़ा जा रहा है. अब देखन यह होगा कि किस मूवी के सीक्वल को सलमान फाइनल करते हैं और किसको करते हैं टाटा बाय-बाय. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -