'मुबारकां’ की शूटिंग हुई खल्लास
'मुबारकां’ की शूटिंग हुई खल्लास
Share:

अभिनेता अनिल कपूर व अर्जुन कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग जो के खत्म हो चुकी है व फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी जो के अब अपनी दूसरी फिल्म के लिए काफी उत्सुक है. जी हाँ, बॉलीवुड के सुपर मेन और सलमान के सबसे बड़े फेन अर्जुन कपूर जो के अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में हमे  डबल रोल में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म में अर्जुन के साथ पहली बार उनके चाचा अनिल कपूर भी नजर आएंगे. अनिल इस फिल्म में अर्जुन के चाचा करतार सिंह के किरदार में ही दिखाई देंगे.

वही अर्जुन कपूर इस फिल्म में चरणवीर सिंह और करणवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ में इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी दिखाई देंगी. फिल्म की शूटिंग भी अब जो के पूरी हो चुकी है व शूटिंग खत्म करने के बाद निर्देशक अनीस बज्मी अपनी आगामी फिल्म पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक हैं. बज्मी ने ‘मुबारकां’ के निर्माताओं मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे के साथ ही अपनी अगली फिल्म साइन की है. इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने की संभावना है.

देखा जाए तो अनीस की फिल्म मुबारकां जो के पारिवारिक रिश्तो की कहानी है जिसे अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे है. वैसे यह पहली बार नहीं है कि अर्जुन किसी फिल्म के लिए अपना लुक चेंज कर रहे है. इससे पहले भी वे फिल्म की एन्ड का, तेवर, गुंडे और 2 स्टेट में अलग अलग लुक में नजर आ चुके है. ऐसे में अर्जुन का ये नया लुक उनके फेन्स को पसंद आना लाजमी है. फिल्म ‘मुबारकां’ की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं. 

सोनम जवाब दे सकती है : अनिल कपूर

अब Micromax भी कहेगा "झक्कास "

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -