लेनोवो K8 नोट के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 अपडेट

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने K8 Note स्मार्टफोन के लिए भारत में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है.इस अपडेट को कंपनी द्वारा ओवर द एयर माध्यम के जरिए लागू किया गया है तो इसे सभी यूजर्स तक पहुंचने में कुछ दिनों का  समय लगेगा. लेकिन कुछ दिनों बाद यह सभी के लिए उपलब्ध होगा.

दिए गए निर्देश के अनुसार कंपनी इस अपडेट के समय यूजर के स्मार्टफोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी हो और फोन वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हो. इसके अलावा अगर यूजर चाहें तो इस अपडेट को मैन्यूली भी चैक कर सकते हैं जिसे आपको सबसे पहले  Settings ->About Phone -> Software Update के जरिए इसे अपडेट करना होगा. इस अपडेट में  APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन शामिल है.

कंपनी द्वारा इस लेटेस्ट ओरियो अपडेट के बाद मोबाइल यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि हैं, जिससे दो टास्क को भी यूजर एक समय में संचालित कर सकेंगे.यूट्यूब वीडियो को मिनिमाइज करके साथ ही मैसेज या ईमेल आदि भी कर सकते हैं.

अगर शोक है फोटोग्राफी का तो जानिए इन दो कैमरों में अंतर

शाओमी ने बढ़ाई अपने इन प्रोडक्ट्स की कीमत

नेटगियर ने भारत में लांच किया स्मार्ट राउटर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -