नेटगियर ने भारत में लांच किया स्मार्ट राउटर
नेटगियर ने भारत में लांच किया स्मार्ट राउटर
Share:

दिल्ली: नेटवर्किंग डिवाइसेज के क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी नेटगियर ने डुअल कोर 880 प्रोसेसर से लैस अपना नया स्मार्ट वाईफाई राउटर नेटगियर एसी1600 R6260 भारतीय बाजार में लांच किया. नेटगियर कंपनी ने जानकारी दी कि उसका ये गैजेट 1600 MBPS गीगाबिट स्पीड को सपोर्ट करता है और यह बड़े घरों के लिए बेहद उपयोगी डिवाइस है.  जिसकी कीमत लगभग 5,999 रुपये रखी गई है. 

नेटगियर के प्रमुख मार्थेस नागेंद्र ने कहा, 'नेटगियर ने यह महसूस किया कि आपका होम नेटवर्क पहले की तुलना में अधिक धीरे हो गया है और साथ ही साथ यह मल्टीपल इंटरनेट इनेबल्ड डिवाइसेज की डिमांड करता है. इनमें फोन, लैपटॉप और गेमिंग कंसोल्स शामिल हैं. R6260 वाईफाई से हम ग्राहकों को तेज स्पीड, रेंज और भरोसेमंद सेवा प्रदान करेंगे.'  राउटर के साथ नेटगियर नाइटहॉक ऐप भी शामिल है. इससे यूजर्स आसानी से राउटर को सेट, अपडेट, कन्फीगर और पर्सनलाइज कर सकते हैं.

स्मार्ट राउटर R6260 डुअल-बैंड नेक्स्ट जेनरेशन वाईफाई डिवाइसेज और 802.11 a/b/g/n के साथ कम्पैटिबल है. कंपनी द्वारा जारी  बयान में कहा गया कि AC1600 तीन गुना ज्यादा स्पीड प्रोवाइड करता है और पूरे घर में HD स्ट्रीमिंग की सुविधा तक देता है. 300प्लस 1300एमबीपीएस स्पीड और डुअल-बैंड WiFi टेक्नोलॉजी के साथ ये डिवाइस लैग-फ्री मल्टीपल वीडियो स्ट्रीमिंग, मल्टी प्लेअर गेमिंग, अल्ट्रा फास्ट स्पीड और सुरक्षित और भरोसेमंद सर्विस के लिए उपयोगी है.

जबरा ने लांच किए वायरलेस इयरबड्स

इन स्मार्ट टीवी को आप अपने बजट में खरीद सकते है

Facebook पर अब 'Dislike' कर निकाल सकेंगे अपनी भड़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -