Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट
Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट
Share:

एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया द्वारा हाल में कुछ समय पहले लांच किये गए अपने Nokia 3 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट अपडेट देने की बात कही थी. जिसके बाद अब कंपनी ने नोकिया 3 के लिए एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट अपडेट ग्लोबली लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट के बाद स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ बेहतर हो जाएगी. इसमें बेहतर सिस्टम क्षमता के साथ ही यूजर इंटरफेस में भी बढ़ोत्तरी होगी. यह अपडेट 750एमबी का है और इसका over-the-air रोल आउट हो गया है. इसको आप मैनुअली भी चैक कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन की Settings -> About Phone -> Software Update पर जाकर इसे चैक करना होगा. नोकिया 3 में 7.1.1 नोगट अपडेट को जारी करने के बाद अब लग रह है कि इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो 8.0 भी इस साल के अंत तक दे दिया जायेगा. 

NOKIA 3 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 3 स्मार्टफोन में 5 इंच काएचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट कैमरे व पावर देने के लिए इसमें 2650 एमएएच की बैटरी दी गई है.

बता दे की नोकिया ने एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट देने की घोषणा के साथ ही कहा था कि उसके सभी एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स को 2 साल के समय तक लगातार समय पर अपडेट मिलते रहेंगे, जिसके चलते हाल में यह अपडेट पेश कर दिया गया है. Nokia 3 स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपए बताई गयी है. जिसे आॅनलाइन और आॅफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung Galaxy Note 8 भारत में हुआ लांच

Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन 16MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

सैमसंग Galaxy Note 8 ने भारत में लांच से पहले बनाया यह रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -