Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन 16MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लांच
Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन 16MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपनी दमदार पेशकश देते हुए अपना नया Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत लगभग 24,500 रुपए बताई गयी है. Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन को तीन वेरियंट में पेश किया गया है. जिसे 15 सितंबर से चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. भारत और अन्य देशो में इसकी कीमत और लांच के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है. इसके तीनो वेरियंट की कीमत की बात करे तो 6जीबी + 64जीबी स्टोरेज की कीमत लगभग 24,500 रुपए, 6जीबी + 128जीबी स्टोरेज की कीमत लगभग 28,500 रुपए और 6जीबी + 128जीबी ग्लोसी वेरियंट की कीमत लगभग 29,400 रुपए बताई गयी है.

Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 आॅक्टाकोर प्रोसेसर, 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज, 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरियंट व ग्लोसी कलर में 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गयी है. इसके साथ एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ MIUI 9 पर पेश किया गया है.

कैमरे की बात करें तो Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमे 12-मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस और दूसरा 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 2um पिक्सल साइज और AI आधारित ब्यूटिफिकेशन तकनीक के साथ 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,500एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सैमसंग Galaxy Note 8 ने भारत में लांच से पहले बनाया यह रिकॉर्ड

XIAOMI आज लांच कर सकती है अपने यह दो नए स्मार्टफोन

फिल्मे छोड़ दिशा पाटनी को लगा, लैपटॉप और स्मार्टफोन का चस्का

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

जाने COOL PLAY 6 स्मार्टफोन के बारे में, दिया जाने वाला है यह अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -