किसने दी थी युवराज को गर्दन काटने की धमकी.....?
किसने दी थी युवराज को गर्दन काटने की धमकी.....?
Share:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है तथा इन लोगो ने पूर्व में भी हार्पर बाज़ार ब्राइड मैगजीन के लिए अपना एक फोटोशूट कराया था. गौरतलब है की अपने इस फोटोशूट में युवराज व हेजल काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे. तथा अभी के अपने एक ताजा बयान में युवराज सिंह ने 9 साल बाद एक बड़े राज पर से पर्दा उठाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवराज को धोनी के सामने गर्दन काटने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद युवराज गुस्से में बल्ला लेकर मैदान पर दौड़े थे। 

2007 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान जब युवराज के साथ इंग्लैंड के ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने मैदान पर बदतमीजी की सारी हदें पार की थी, जब फ्लिंटॉफ ने युवराज के शॉट को पहले बेहूदा और बेकार कहा। फिर फ्लिंटॉफ ने युवराज को अंपायर के सामने गर्दन काटने की धमकी दी, जिसके बाद युवराज ने फ्लिंटॉफ को बल्ले से मारने की धमकी दी।

फिर जाकर इंग्लैंड का ये बिगड़ैल ऑलराउंड शांत हुआ, लेकिन युवराज ने दिल में ठान लिया था कि बल्ले से बदला लेने का और एंड्रयू फ्लिंटॉफ की गलती का खामियाजा उठाना पड़ा स्टुअर्ट ब्रॉड को वो भी 6 गेंदों पर 6 छक्के खाकर। 2007 टी-20 वर्ल्ड में युवराज ने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगा कर इतिहास रचा, लेकिन 6 छक्के से पहले इस दिलचस्प घटना का खुलासा युवराज ने अब किया है। जिसका की किसी को भी पता नहीं था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -