चोट के कारण अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पा रहे है रसेल

Apr 19 2019 01:32 PM
चोट के कारण अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पा रहे है रसेल

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए। बुधवार को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके कंधे में चोट लगी थी केकेआर की टीम शुक्रवार को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी और अगर रसेल इस मैच से बाहर रहते हैं तो वेस्टइंडीज के उनके साथी कार्लोस ब्रेथवेट को टीम में जगह मिल सकती है।

रैना ने दिए धोनी के अगला मैच खेलने के संकेत

सबसे महंगे खिलाड़ी है ब्रेथवेट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नीलामी में 5 करोड़ रुपए के साथ केकेआर के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बारबडोस के ब्रेथवेट मौजूदा सत्र में केकेआर की ओर से सिर्फ एक मैच यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले थे जिसमें टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हालांकि कहा कि रसेल अभी मैच से बाहर नहीं हुए हैं।

पाकिस्तान ने विश्व कप के लिए घोषित की टीम, इन्हे मिला मौका

अभी हुआ है एक्सरे

इसी के साथ कार्तिक ने कहा कि कल उसके शुरुआती एक्सरे हुए और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। कल तक हमें बेहतर पता चलेगा कि वह कैसा महसूस कर रहा है। बुधवार को अभ्यास सत्र के अंतिम लम्हों में रसेल को नेट गेंदबाज मिनाद मांजरेकर की उछाल लेती हुई गेंद लगी थी और इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गए थे।

दक्षिण अफ्रीका ने भी किया विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान

पांड्या ब्रदर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने दिल्ली को दी शिकस्त

पति के बचाव में उतरी मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब