कोरोना मुक्त होने के करीब अंडमान-निकोबार, बचे केवल इतने एक्टिव केस
कोरोना मुक्त होने के करीब अंडमान-निकोबार, बचे केवल इतने एक्टिव केस
Share:

पोर्ट ब्लेयर: अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह में कोरोना वायरस के दो नए केस दर्ज किए जाने के बाद केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 7,469 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि एक व्यक्ति संक्रमितों के सम्पर्क में आए लोगों की शिनाख्त के क्रम में संक्रमित पाया गया और एक व्यक्ति एयरपोर्ट पर संक्रमित पाया गया.

अंडमान-निकोबार में विमान से आने वाले तमाम यात्रियों के लिए कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य है, जिसमें संक्रमित ना होने की पुष्टि के बाद ही उन्हें वहां से शहर में जाने दिया जाता है. उन्होंने बताया कि 33 और लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का उपचार चल रहा है. ये सभी दक्षिण अंडमान में इलाजरत हैं. निकोबार और उत्तर और मध्य अंडमान जिले में संक्रमण का कोई सक्रीय केस नहीं है. केन्द्र शासित प्रदेश में अभी तक 7,308 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं और संक्रमण से 128 लोगों की मौत हुई है. केन्द्र शासित प्रदेश में 4,10,741 सैम्पल्स की कोविड-19 संबंधी टेस्टिंग की गई है.

अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में अभी तक 1,79,963 लोगों को कोविड-19 वैक्सीन लगी हैं, जिनमें से 1,56,289 लोगों को पहली डोज़ और 23,674 लोगों को दूसरी डोज़ दी गई है. केन्द्र शासित प्रदेश की कुल आबादी करीब चार लाख है.

UPSC NDA और NA के परीक्षा परिणाम हुए जारी

अब क्या करेंगी ममता बनर्जी ? 'बंगाल हिंसा' पर कोलकाता हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

सरकार ने आईटी हार्डवेयर के लिए पीएलआई योजना के तहत 14 योग्य आवेदकों को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -