भारत के इस प्रदेश में एक भी नया कोरोना केस नहीं, न ही कोई मौत
भारत के इस प्रदेश में एक भी नया कोरोना केस नहीं, न ही कोई मौत
Share:

पोर्ट ब्लेयर: केंद्र शासित प्रदेश अंडमान और निकोबार (Andaman and Nicobar) में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण का कोई नया केस सामने नहीं आया है। स्वास्थ्य अधिकारी ने शनिवार को बताया कि प्रदेश में अब तक कुल 7,548 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं और सक्रीय मामलों की संख्या चार है। अधिकारी ने बताया कि सभी चार उपचाराधीन मरीज दक्षिण अंडमान जिले (South Andaman) में हैं। अन्य दो जिलों उत्तर और मध्य अंडमान-निकोबार में कोरोना संक्रमण का कोई केस नहीं है।

अधिकारी ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक कुल 7,415 लोग रिकवर हो चुके हैं, जिनमें से दो मरीज शुक्रवार को रिकवर हुए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से मौत का भी कोई केस सामने नहीं आया है, लिहाजा मृतकों की तादाद 129 पर बनी हुई है। केंद्र शासित प्रदेश में अब तक 4,57,530 सैंपल्स की कोरोना टेस्टिंग हुई है। 

बता दें कि अंडमान और निकोबार में संक्रमण की दर 1.65 प्रतिशत है। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में अब तक कुल 3,18,647 लाभार्थियों को टीका लगाया जा चुका है। इनमें से 2,21,453 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, जबकि 97,194 लोगों को दूसरी खुराक दी गई है। इस बीच, देश में आज कोरोना वायरस संक्रमण के 38,667 नए मामले सामने आए हैं।

स्वतंत्रता दिवस पर BJYM करेगा सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन

RBI का बड़ा फैसला, रद्द किया इस बैंक का लाइसेंस

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -