भगवान से मिलना चाहता था ये शख्स, कर डाला ऐसा काम
भगवान से मिलना चाहता था ये शख्स, कर डाला ऐसा काम
Share:

हर कोई भगवान् से मिलने की इच्छा रखता है. लेकिन इसके लिए मरना कोई नहीं चाहता. ऐसे कई लोग हैं जो खुद में भगवान् को खोज लेते हैं और अपनी लाइफ अच्छे से जीते हैं. आज हम आपको ऐसे  शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने भगवान से मिलने के लिए कुछ ऐसा  कर डाला जिस पर आपको भी यकीन नहीं होगा. आइये आपको बता देते हैं कि क्या किया है इस शख्स ने ऐसा.

दरअसल, ये मामला आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के गन्नावरम गांव का है. जहां थातिरेड्डी लाची रेड्डी ने अपने खेती में एक समाधि बनाई थी. वो इस कब्र में समाधि लेकर ईश्वर तक पहुंचना चाहता था, किन्तु पुलिस मौके पर पहुंच गई एवं उसे ऐसा करने से रोक दिया. इस बारे में पुलिस का बताना है कि रेड्डी की उम्र 70 साल से ज्यादा है और उन्होंने अपनी समाधि हेतु 10 फीट गहरा गड्ढा खोदा था. वहीं स्थानीय लोगों ने शख्स की खुदकुशी की वजह उनके परिवार को होने वाली परेशानियों को लेकर चेताया था.

इसके अलावा आदमी ने  जिला कलेक्टर को खत लिखकर खुद को दफन करने की इजाजत मांगी एवं अपनी जिंदगी को समाप्त करने का फैसला लिया था, लेकिन जिलाधिकारी कार्यालय ने पुलिस को इसकी जानकारी दे डाली. बाद में पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे ऐसा करने से रोक लिया. पुलिस का बताना है कि शख्स गहन रूप से आध्यात्म से जुड़ा हुआ है. उसकी पत्नी की कुछ ही दिन पूर्व मौत हुई थी. उन्होंने गांव के लोगों को कहा कि उनका बेटा और पोता अच्छे से जीवन गुजार रहे हैं. उनके पास अब करने को कुछ नहीं है इसलिए वो ईश्वर तक पहुंचना चाहते हैं. 

इस राज्य में अब 5 दिन ही काम करेंगे कर्मचारी

इस नए चैलेंज में डूबा सोशल मीडिया, जानिए कैसे पूरा होगा टास्क ?

Irctc को अश्लील विज्ञापन की शिकायत करने वाला ही हो गया ट्रोल, बन गए मिम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -