इस नए चैलेंज में डूबा सोशल मीडिया, जानिए कैसे पूरा होगा टास्क ?

इस नए चैलेंज में डूबा सोशल मीडिया, जानिए कैसे पूरा होगा टास्क ?

आज के समय में हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई नया चैलेंज सामने आता ही रहता है और लोग उसे फॉलो भी करते रहते हैं. इसके साथ ही वायरल एक बार फिर से हो रहा है. वहीं खैर कुछ चैलेंज तो बेकार और समय की बर्बादी के लिए होते हैं. लेकिन अब एक नया चैलेंज सामने आया है और यह खूब वायरल भी होता है. 

आज के समय में कुछ चैलेंज तो काफी प्राणघातक होते हैं जिनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है. अब नए चैलेंज की बात की जाए तो एक नया चैलेंज सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है और इस चैलेंज के तहत लोग आसपास के इलाकों को साफ करने में लगे हुए हैं और तस्वीरें भी वे पोस्ट कर रहे हैं. अतः इस ट्रेंड को कई लोग #TrashChallenge का नाम भी दे रहे हैं. 

खास बात यह है कि इस ऑनलाइन चैलेंज में अपने आसपास के इलाकों का चुनाव आपको करना है और फिर सफाई से पहले उसकी तस्वीर भी आपको लेनी है और फिर चैलेंज के बाद कितना बदलाव कर पाएं हैं उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आपको डालने पड़ेगी. बता दें कि जो भी इस चैलेंज को स्वीकार रहे हैं उन्हें अपनी पोस्ट में #TrashChallenge का इस्तेमाल करना पड़ेगा. अतः आप भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर गंदी जगह की सफाई करने के लिए आमंत्रित है. यहां पर आपको एक नया अनुभव होगा. 

इन पुल पर जाना मतलब मौत के मुंह में जाना, देखकर ही हो जाते हैं रोंगटे खड़े

अजीबोगरीब विश्व रिकॉर्ड से भरी पड़ी है दुनिया, जानकर चकरा जाएगा माथा

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए 48 घंटों से पकाई जा रही है ये स्पेशल डिश

एक मछली बना सकती हैं आपको रातों रात करोड़पति...