आंध्र प्रदेश में 30 जून तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, लेकिन साथ ही मिली ये छूट
आंध्र प्रदेश में 30 जून तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, लेकिन साथ ही मिली ये छूट
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू को 30 जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है, किन्तु इसके साथ ही चार घंटे की अतिरिक्त छूट भी दी गई है. 21 जून से रोज़ाना शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. राज्य के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस पर एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक में इसका ऐलान किया. इस साल पहली बार 5 मई को लगाया गया कोरोना कर्फ्यू कई चरणों में 20 जून तक बढ़ाया गया था.

CMO की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि तमाम दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान हर दिन शाम पांच बजे तक बंद रहेंगे. वहीं कोरोना के लगातार मामलों के कारण पूर्वी गोदावरी जिले में दोपहर 2 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. सरकारी दफ्तर 21 जून से सामान्य रूप से काम करेंगे और कर्मचारियों को संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक, काम पर आने का निर्देश दिया गया है.

बता दें कि आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोविड-19 के 6,151 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद गुरुवार को कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 18,32,902 हो गई है. वहीं इस अवधि में 58 और मरीजों की मौत होने से मरने वालों की संख्या 12,167 पर पहुंच गई. नए मामलों में पूर्वी गोदावरी जिले में सबसे अधिक 1,244 नये मामले सामने आए. इसके बाद चित्तूर में 937, पश्चिम गोदावरी में 647 और प्रकाशम में 554 नये केस दर्ज किए गए.

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग करे बंगाल हिंसा और पलायन की जांच - कोलकाता हाई कोर्ट

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले वीडियो शेयर कर बोलीं माधुरी दीक्षित- 'योग को जिंदगी का हिस्सा बनाए'

टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -