मस्जिद से हनुमान शोभायात्रा पर हमला, प्रतिमा पर फेंकी गई शराब की बोतलें.., भाजपा ने मांगा 'बुलडोज़र इंसाफ'
मस्जिद से हनुमान शोभायात्रा पर हमला, प्रतिमा पर फेंकी गई शराब की बोतलें.., भाजपा ने मांगा 'बुलडोज़र इंसाफ'
Share:

विशाखापत्तनम: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार (26 अप्रैल, 2022) को राज्य सरकार से आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में रविवार (24 अप्रैल, 2022) को हनुमान शोभा यात्रा पर हमला करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ ‘बुलडोजर न्याय’ की माँग की है। इस घटना को लेकर वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और आंध्र प्रदेश के सह-प्रभारी सुनील देवधर ने कहा कि राज्य के सीएम काफी समय से हिंदुओं और भाजपा के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं।

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हिंदुओं ने कल नेल्लोर में भयावह स्थिति देखी जब ‘हनुमान शोभा यात्रा’ पर अवैध मस्जिद से पथराव किया गया और प्रतिमा पर शराब की बोतल फेंकी गई।  यह शर्मनाक है। जगन मोहन रेड्डी, आप कब तक हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा लेते रहेंगे? आंध्र प्रदेश #BulldozerJustice की आवश्यकता है।” ट्वीट में उन्होंने गृह मंत्रालय को भी टैग किया है। इसके साथ ही MLC वाकाती नारायण रेड्डी ने भी मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि नेल्लोर शहर में जब हनुमान जयंती जुलूस नेल्लोर जिला कोर्ट रोड से शांतिपूर्वक निकल रहा था तो मस्जिद के युवाओं ने गंदे इशारे किए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मस्जिद परिसर के कुछ लोगों ने जुलूस में शामिल लोगों को भड़काने का प्रयास किया।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने उपद्रवियों द्वारा लगाए गए इस्लामी नारे और जुलूस के दौरान शांति भंग करने के उनके कृत्य को उजागर किया। उन्होंने ट्विटर पर स्थानीय भाषा में लिखा था कि, 'ये दूसरी ओर से किए गए नारे थे जब जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से गुजर रहा था। हिंदुओं के देश में हमारे हिंदुओं की यही स्थिति है। उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। अब यदि हम शांति और धर्मनिरपेक्षता पर विचार करें तो हम सड़कों पर चल भी नहीं सकेंगे। यह दुनिया को यह बताने का वक़्त है कि हमारा देश एक हिंदू देश है।'

REET 2021 पेपर लीक मामले में बुरी तरह घिरी राजस्थान की कांग्रेस सरकार, हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

सीएम योगी का आदेश- सिर्फ अपनी नहीं, अपने पूरे परिवार की संपत्ति की जानकारी दें मंत्री-अफसर

BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत बोले- धरना प्रदर्शन कर वक़्त बर्बाद न करें किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -