BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत बोले- धरना प्रदर्शन कर वक़्त बर्बाद न करें किसान
BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत बोले- धरना प्रदर्शन कर वक़्त बर्बाद न करें किसान
Share:

लखनऊ: कृषि कानूनों के खिलाफ एक साल से ज्यादा वक़्त तक केंद्र और राज्य सरकार के सामने डटे रहे भारतीय किसान यूनियन (BKU) का रुख अब नरम होता नज़र आ रहा है। BKU चीफ नरेश टिकैत ने किसानों और अपने कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा है कि छोटी-छोटी बातों पर धरना-प्रदर्शन ना करें और जहां भी आवश्यक लगे जिला प्रशासन के साथ बातचीत करके मुद्दों को सुलझाएं। 

बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) गठबंधन के पक्ष में वोट देने की अपील कर चुके नरेश टिकैत ने यह भी कहा कि लोग भाजपा के प्रति झुकाव रखते हैं और वह जिसे चाहें वोट दे सकते हैं। नरेश टिकैत ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'किसान यूनियन और अपने पदाधिकारियों से हम कहते हैं कि बगैर किसी कारण के धरना-प्रदर्शन मत करो, वक़्त खराब मत करो, कुछ भी बात नहीं है। मिल बैठकर जिला प्रशासन से जो बात हो करो, ना कि कहीं भी छोटी-छोटी बातों पर प्रदर्शन, रोड जाम करना। हम भी ध्यान देंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि, एक अनुशासन की बात हमें महसूस हुई। किसान यूनियन पर जो इल्जाम लगे कि इनमें अनुशासन की कमी है। हम भी देखेंगे। अनुशासन के बगैर कुछ नहीं हो सकता। जो कुछ भी बात होगी। बातचीत के माध्यम से हल होगा, कहीं भी टकराव की स्थिति ना हो। बहुत बड़ा संगठन है। हम भी चाहते हैं कि जनता को कहीं मोहरा बनाकर इस्तेमाल करें।'

BJP के बड़बोले नेताओं पर बरसे मोदी, बोले- 'झूठ फैलाते रहना थेथरोलाजी है...'

नाराज़ मुसलमानों को मनाने में जुटे अखिलेश यादव, आज़म खान के बाद अब शहजिल इस्लाम से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

'जल्द पिता से मिलकर दूंगा इस्तीफा...', खबरों में छाया लालू यादव के बेटे का ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -