आंध्र के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने कडपा, चित्तूर में बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात

सीएमओ कार्यालय ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को वाईएसआर कडप्पा जिले में बाढ़ प्रभावित निवासियों से मदद और आश्रय की पेशकश की। रेड्डी ने बाढ़ से हुई तबाही को देखा और पीड़ितों की शिकायतें सुनीं। उन्होंने उन शिक्षित युवाओं को आउटसोर्स नौकरी और ऋण प्रदान करने का वादा किया है, जिन्होंने लगातार बारिश और अचानक बाढ़ के कारण कडप्पा जिले के विनाश के परिणामस्वरूप अपने घर, आजीविका और परिवार के सदस्यों को खो दिया है। मुख्यमंत्री ने पिछले 13 दिनों से इस तरह की स्थिति को हल करने के लिए अधिकारियों और कलेक्टरों के प्रयासों की भी प्रशंसा की और उन्हें नियमित जांच का काम सौंपा।

कडप्पा के पुलपथुरु गांव के निवासियों से बात करते हुए, रेड्डी ने उन्हें आश्वासन दिया कि पीड़ितों को ग्राम सचिवालयम से किसी भी तरह की मदद मिल सकती है, और अगर वे राज्य सरकार की बाढ़ राहत सहायता से चूक गए हैं, तो वे इस बारे में पूछताछ कर सकते हैं। 

रेड्डी ने कहा, "कुल 293 घर नष्ट हो गए हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि जिन लोगों के घर क्षतिग्रस्त हुए हैं, उनके रहने के लिए जगह हो। पीड़ितों को उनके नुकसान की भरपाई मिलेगी।"

मुख्यमंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को बताया कि उनके नुकसान की भरपाई की जाएगी और उन सभी लोगों के लिए लगभग 250 वर्ग गज भूमि पर एक निर्मित घर बनाने की पेशकश की, जिनके घर तूफान में बह गए थे।

ग्रीन हाइड्रोजन से चलेंगे बस-ट्रक, जानिए क्या है सरकार की योजना?

Ind Vs NZ: टीम इंडिया से जडेजा-रहाणे और इशांत बाहर, न्यूज़ीलैंड को भी लगा बड़ा झटका

अफगानिस्तान को भूखे मारना चाहता है पाकिस्तान ? भारत द्वारा भेजे गए 50 मीट्रिक टन गेंहू को अटकाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -