Ind Vs NZ: टीम इंडिया से जडेजा-रहाणे और इशांत बाहर, न्यूज़ीलैंड को भी लगा बड़ा झटका
Ind Vs NZ: टीम इंडिया से जडेजा-रहाणे और इशांत बाहर, न्यूज़ीलैंड को भी लगा बड़ा झटका
Share:

नई दिल्ली: पहला टेस्ट में भारतीय टीम जीत के बिलकुल नज़दीक पहुंच गई थी, किन्तु न्यूजीलैंड ने ड्रॉ करा दिया था. ऐसे में टीम इंडिया कोहली के आने से और मजबूत होगी. वहीं, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के दूसरे टेस्ट से बाहर होने पर टीम की समस्या बढ़ जाएंगी.  उनकी एल्बो की चोट उभर आई है. न्यूजीलैंड को कानपुर टेस्ट में नील वैग्नर की कमी खली, जो दूसरी पारी में भारतीय बैट्समैन को परेशान कर सकते थे. ऐसे में विल समरविले को बाहर कर वैग्नर को टीम में लिया जा सकता है.

 

वहीं, दूसरे टेस्ट से पहले भारत को भी बड़ा झटका लगा है. अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा मुंबई टेस्ट के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. कानपुर टेस्ट के अंतिम दिन ईशांत शर्मा के बाएं हाथ की छोटी उंगली में चोट लग गई थी, जो अभी ठीक नहीं हुई है. वहीं जडेजा को दाएं हाथ की कलाई में सूजन है. उनका स्कैन चल रहा है. इसके अलावा रहाणे को कानपुर टेस्ट के अंतिम दिन बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग की शिकायत हुई थी. वे अब तक ठीक नहीं हुए.

उधर, बारिश के कारण अभी तक मुंबई टेस्ट में टॉस भी नहीं हो पाया है. अंपायर ने सुबह 9.30 पिच और आउट फील्ड का निरीक्षण किया था. फिलहाल, टॉस को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है. अंपायर अभी संतुष्ट नहीं हैं. 10.30 बजे एक बार और अंपायर फील्ड का निरीक्षण करेंगे. उसी के बाद टॉस को लेकर कोई फैसला किया जाएगा.

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के शीर्ष पांच में

भारत के कोच थॉमस डेननरबी कहते हैं, "एक समूह के रूप में हमें अधिक आत्मविश्वासी होने की जरूरत है"

नोवाक जोकोविच के पिता ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों की निंदा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -