जोर-शोर से चल रही 'अनाड़ी ऑटो वाला' की शूटिंग, सेट से सामने आई तस्वीर

Feb 06 2019 09:56 AM
जोर-शोर से चल रही 'अनाड़ी ऑटो वाला' की शूटिंग, सेट से सामने आई तस्वीर

वेलकम फिल्म सिटी वर्ड के बैनर तले बनाई जा रही आगामी भोजपुरी फिल्म “अनाडी ऑटो वाला ” की सेकंड सेड्युल की शूटिंग उत्तर प्रदेश में इन दिनों जोर-शोर से चल रही है और इस फिल्म के निर्माता वेलकम फिल्म सिटी वर्ड है. साथ ही दें कि फिल्म का निर्देश जेम्स पारकर द्वारा किया जा रहा है.

जेम्स पारकर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, फिल्म के सेकंड सेड्युल की शूटिंग गोरखपुर में चल रही है और फिल्म बहुत अच्छी बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि भोजपुरी में पहली बार ऐसी साफसुथरी फिल्म बनेगी जो अश्लीलता से बहुत दूर है और परिवार के साथ बैठकर दर्शक इसका आनंद ले सकेंगे.  जेम्स ने आगे कहा कि पहली बार कुछ नया होगा मेरा ये प्रयास पब्लिक को पसंद आने वाला है.

नाम से साफ़ जाहिर होता है कि फिल्म ऑटो वालो पर आधारित है, जैसे कि उनके साथ क्या क्या होता है और कैसे उनक आजीवन चलता है. साथ ही आप सब कुछ फिल्म में देख सकेंगे. फिल्म में अहम किरदार में संजय पाण्डेय , आयाज खान,सुनील दत्त पाण्डेय,संजय महानन्द(गोधन),क्रिश ,अंजली बनर्जी,अंजना सिंह,किरण यादव, सुहानी पाण्डेय आदि नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में संगीत मधुकर आनन्द ने दिया और गीत संतोष पूरी, संदीप साजन के होंगे. 

 

रितेश पांडेय ने मचाई धूम, 2019 का पहला होली गाना 'गालिया पर अबिरिया' रिलीज

सेक्सी हसीना को बन्दूक का रौब दिखाते रहे निरहुआ, लेकिन फिर एक-दूसरे से चिपककर...

सेक्सी सदाओं से आम्रपाली ने ढाया कहर, देखते ही फैंस हो रहे हैं ढेर

“आजाद परिंदे” की शूटिंग खत्म, प्रमोद और निर्देशक श्याम ने किया बड़ा खुलासा