अनन्या ने लगाई विजय और रश्मिका के रिश्ते पर मुहर!, जानिए कितनी है सच्चाई
अनन्या ने लगाई विजय और रश्मिका के रिश्ते पर मुहर!, जानिए कितनी है सच्चाई
Share:

विजय देवरकोंडा साउथ इंडस्ट्री के स्टाइलिश और हैंडसम कलाकारों में से एक कहे जाते है। उनकी बड़ी तादात में फीमेल फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिली है। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं का विषय बने रहते है। बीते कई दिनों से रिपोर्ट्स में निरंतर सामने आया है कि विजय देवरकोंडा इन दिनों साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को डेट कर रहे हैं। बीती रात टेलीकास्ट हुए मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan S7) के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे गेस्ट बनकर सामने आ चुके है। इस बीच बातों-बातों में अनन्या पांडे ने विजय और रश्मिका के रिश्ते पर पक्की मुहर भी लगाई है।

अनन्या पांडे ने कन्फर्म कर दिया है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना एक दूसरे के साथ लव रिलेशन में हैं। हालांकि अभिनेत्री ने अधिक डिटेल्स में चीजों को ना बताते हुए इनडायरेक्ट तरीके से इशारा भी कर दिया है। करण जौहर ने अनन्या पांडे से प्रश्न करते हुए पूछा कि कौन से एक्टर्स डेटिंग कर रहे हैं। अनन्या ने विजय का नाम लेते हुए बोला है कि, 'वो इस समय मीका सिंह की लाइन पर चल रहे हैं।' विजय इससे हैरान नहीं हुए और बस यह कहकर हंस पड़े- 'तुम सच में ऐसा सोचती हो?'

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा साउथ इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनों ने एक साथ गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी मूवीज में भी काम कर चुके है। इन दिनों ही फिल्मों में विजय और रश्मिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अफेयर की अफवाहों  के मध्य विजय और रश्मिका को कई बार कैसुअल मीटिंग्स में भी एक साथ देखा जा चुका है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को हरी झंडी नहीं दी है। दोनों ने हमेशा एक दूसरे को बस अच्छा मित्र बताया है।

राम सेतू को लेकर मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, मुकदमा दर्ज करेंगे सुब्रामण्यम स्वामी

इस अभिनेता को नग्न अवस्था में देखना चाहती है अनन्या

कार्तिक ने पूरी की अपनी इस फिल्म शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -