VIDEO : अनन्या संग काम करना चाहता है यह कपूर, कहा- गीता पर हाथ रखकर कसम खाओ..'
VIDEO : अनन्या संग काम करना चाहता है यह कपूर, कहा- गीता पर हाथ रखकर कसम खाओ..'
Share:

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' रिलीज हो चुके है औऱ फिल्म ने पहले तीन दिन में करीब 37.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. लेकिन फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं, हालांकि अब इस बीच बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय (Chunky Pandey) की बिटिया अनन्या पांडेय का एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें अनन्या पांडेय खाना कहती हुए देखें जा सकती है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर इस वीडियो को शूट कर रहे हैं और अनन्या पाडंये से बहुत ही दिलचस्प वादा वे लेते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय कपूर अनन्या पांडेय से वादा ले रहे हैं कि वे जब स्टार बन जाएंगी तो वे उनके साथ फिल्म में काम करेंगी और इस डील में उनके मम्मी पापा चंकी पांडेय और भावना पांडेय के कोइ भी दखल अंदाजी नहीं होगी. 

साथ हे आगे बताया जा रहा है कि उनके मैनेजर्स का भी कोई लेना-देना इसमें नहीं होगा. यही नहीं, संजय कपूर अनन्या पांडेय से यह भी कह रहे हैं कि वो गीता पर हाथ रखकर कसम खाएं. इस तरह यह वीडियो बहुत ही दिलचस्प है और अब इसे खूब शेयर किया जा रहा है. साथ हे इसमें कैप्शन में संजय कपूर ने यह लिखा कि वीडियो तीन साल पुराना है और इस वीडियो को संजय कपूर नेा अमेरिका के  न्ययॉर्क में शूट किया था. वहीं इस वीडियो को संजय कपूर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के रिलीज के मौके पर डाला था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -