इस मैरिज हॉल को देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा, जताई बनाने वाले से मिलने की इच्छा

देश के जाने-माने बिजनेसमैन एवं महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा आए दिन अपने ट्विटर पोस्ट को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। वह कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। अब आनंद महिंद्रा ने फिर ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख आप भी प्रशंसा करने से स्वयं को रोक नहीं पाएंगे। 

महिंद्रा चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस बार एक मोबाइल मैरिज हॉल का वीडियो शेयर किया है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे संभव है। तो सबसे पहले बात कर लेते हैं इस वीडियो में नजर आ रहे चलते-फिरते मैरिज हॉल की। तो बता दें कि आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें एक बड़ा ट्रक सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है। फिर यह एक स्थान पर रुक जाता है तथा इसमें सवार लोग ट्रक के पीछे का भाग खुलते ही उसके भीतर बने फ्रेम्स को सेट करने लगते हैं। 

फोल्डेड पार्ट्स को सेट करने के पश्चात् आपके सामने एक डिजायनर फॉल सीलिंग के साथ एसी से लैस हॉल नजर आता है। वीडियो के कैप्शन में बताया जा रहा है कि इस हॉल का एरिया 40X30 स्क्वॉयर फीट है तथा इस पोर्टेबल हॉल में लगभग 200 लोग आ सकते हैं। तत्पश्चात, वीडियो में इस हॉल में एक सम्मान समारोह और एक शादी कार्यक्रम के संपन्न होने का दृश्य दिखाया गया है। इस पोस्ट के साथ महिंद्रा चेयरमैन ने इस मोबाइल मैरिज होम की खूब प्रशंसा की। आनंद महिंद्रा ने इस चलते-फिरते मैरिज हॉल का वीडियो शेयर करते हुए अपनी इच्छा जताते हुए लिखा, 'मैं इस तरह के प्रोडक्ट की अवधारणा तथा इसी डिजाइन के पीछे जो व्यक्ति से उससे मिलना चाहता हूं। निश्चित तौर पर ये बहुत क्रिएटिव और विचारशील है। ये वीडियो अभी हर जगह छाया हुआ है।

'कांग्रेस राज में रुक गई थी आर्थिक गतिविधियां..', इनफ़ोसिस के नारायणमूर्ति ने की मोदी सरकार की तारीफ

अमरावती में बड़ा हादसा, जिला अस्पताल में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी बच्चों की जान

कम बारिश से परेशान किसानों के लिए योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, मिलेंगे ये लाभ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -