आनंद महिंद्रा की इस नई गाड़ी के लिये नाम बताओ और 2 चमचमाती हुई कारें मुफ्त पाओ...
आनंद महिंद्रा की इस नई गाड़ी के लिये नाम बताओ और 2 चमचमाती हुई कारें मुफ्त पाओ...
Share:

देश के मशहूर कारोबारी और महिंद्रा एन्ड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से बताया कि आखिरकार उनकी Alturas G4 आ गई है. साथ ही उन्होंने अपनी इससे पहले वाली गाड़ी  TUV300 को Grey Host नाम दिया है. यह जानकारी आनंद ने खुद एक ट्वीट कर दी है. लेकिन लगता है कि वे इस नई गाड़ी की नाम से संतुष्ट नहीं है. तब ही तो उन्होंने इस कार के लिए नया नाम मांगा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ने कहा है कि वह चाहते हैं कि ट्विटर यूजर्स उनकी इस गाड़ी का कोई नाम रखें. वहीं आनंद ने ट्वीट में यह भी लिखा है कि जिसका दिया हुआ नाम पसंद आएगा, उसे महिंद्रा की दो कारें इनाम में प्रदान की जाएगी. 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में बताया कि, 'आखिरकार मुझे  Alturas G4  की डिलीवरी मिल गई. मैंने अपनी TUV300 Plus को Grey Host का नाम दिया है. इस खूबसूरत गाड़ी के लिए एक नाम की जरूरत है. अतः सभी विचारों का स्वागत है. वह शख्स जो अच्छा नाम सुझाएगा उसे महिन्द्रा की दो गाड़ियां दी जाएगी. इस नई गाडी में साइड प्रोफाइल पर गौर करें तो कंपनी ने इसें 18 इंच का शानदार 5 स्पोर्ट मशीन्ड एलॉय व्हील्स का प्रयोग किया है जो कि इसके साइड प्रोफाइल को और भी आकर्षक बनाने की लिए काफी है. महिंद्रा एल्टुरस कुल 5 रंगों में खरीदी जा सकती है. 

बाजारों में जल्द ही नजर आएगी BMW R 1250 gs यह होंगे ख़ास फ़ीचर्स

Gixxer को 250 सीसी सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी में Suzuki

हिन्दुस्तान में जल्द लॉन्च होगी Dominar 2019, जानिए फीचर और कीमत

फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -