7 महीने के इस बच्चे के फैन हुए आनंद महिंद्रा, दिया जॉब ऑफर

भगवान का दूसरा रूप माने जाने वाले बच्चे आज के समय में कुछ ज्यादा ही एडवांस हो गए है. इस दौर के बच्चें तो ना सिर्फ मोबाइल चलाने में माहिर हैं बल्कि वो अपने दिमाग का पूर्ण रूप से इस्तेमाल करने में भी सबसे आगे हैं. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बच्चा पलंग से नीचे उतरने के लिए कई तरीके अपना रहा था. अब इस वीडियो को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर अपनी एक दिली इच्छा भी जाहिर की है.

तो इस तरह 'जूतों के डॉक्टर' को मिला उनका नया अस्पताल

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो ट्वीट किया है वो काफी ज्यादा मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे ये दिखाया गया है कि एक बच्चा पलंग से उतरने के लिए खूब मेहनत करता है और फिर उसके दिमाग में एक मजेदार आईडिया आता है जिसके बाद वो बच्चा सभी तकिये को पलंग से नीचे फेंक देता है और फिर बड़ी ही आसानी से बिना किसी चोट के बच्चा पलंग से नीचे उतर जाता है.

100 साल की हथिनी के साथ होगा ये खास काम

जहां एक ओर सभी लोग इस दिमागदार बच्चे की तारीफ कर रहें थे वहीं दूसरी ओर आनंद महिंद्रा भी इस बच्चे से इतना ज्यादा प्रभावित हो गए कि उन्होंने बच्चे को नौकरी का ऑफर दें दिया. इस बच्चें की उम्र एक साल से कम ही नजर आ रहीं हैं. महिंद्रा ने इस बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'कॉलेज पूरा करने के बाद मैं इस बच्चे को में पहली जॉब दूंगा. इस बच्चे ने जिस तरह से अपने उतरने के लिए लैंडिंग प्लान बनाया है उसे देखकर ही साबित हो रहा है कि ये हमारे कंपनी के भी सभी प्रोजेक्ट्स की सॉफ्ट लैंडिंग करेगा.' आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों के कई तरह के मजेदार रिएक्शंस आ रहें हैं.

देख भाई देख...

दिल्ली में घुस आया इतना खतरनाक जीव, देखते ही सहम गए लोग

दुनिया के सबसे खतरनाक पेड़ जिसे को छूते ही मर जाता है इंसान

पति संभालने के लिए पत्नी ने दिया ऐसा विज्ञापन, जानकर चौंक जाएंगे आप

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -