तो इस तरह 'जूतों के डॉक्टर' को मिला उनका नया अस्पताल

तो इस तरह 'जूतों के डॉक्टर' को मिला उनका नया अस्पताल

'जूतों के डॉक्टर' के बारे में आपको याद ही होगा जिसकी फोटो और पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। दरअसल, ये एक मोची की तस्वीर थी जिसनें सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। आपको बता दें, आनंद महिंद्रा ने इस पोस्ट को शेयर किया था और वायरल किया था जिसमें आप देख ही सकते हैं एक मोची ने किस तरह अपनी छोटी सी दूकान को जूतों का अस्पताल बनाया हुआ है। उस बैनर पर उसने लिखा है 'जख्मी जूतों का हस्पताल' जहाँ सभी अपने ज़ख़्मी जूते लेकर आते हैं और उन्हें ठीक करवाते हैं। इस बैनर पर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी। 

Video : जब भगवान शिव से लिपट गया कोबरा

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने इस जूतों के डॉक्टर को ढूंढ निकाला जिसका नाम नरसीराम है जो हरियाणा के जींद में दुकान लगाते हैं। आनंद ने उन्हें एक नयी दुकान देने का वादा भी किया था जिसे उन्होंने पूरा भी कर दिया। आनंद ने नरसीराम को एक बहुत ही खूबसूरत दुकान बना कर दी है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें, इस दुकान का नाम भी वही दिया गया है जो पहले था और जिस नाम की वजह से उनकी दुकान इतनी फेमस हुई। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसे आप यहां पर देख सकते हैं। इसके लिए आनंद की काफी तारीफ की जा रही है और सभी उनके काम से बहुत खुश हैं।

Friendship Day : दोस्तों को देने के लिए खास होंगे ये तोहफे

दुकान के बैनर को आप देख सकते हैं जिस पर सारी जानकारी लिखी हुई है 'ओपीडी सुबह 9 से दोपहर 1 बजे, लंच दोपहर 1 से 2 बजे और शाम 2 से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा। हमारे यहां सभी प्रकार के जूते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं।' वाकई ये दुकान काफी हैरानी वाली है जो अनोखी भी है।

देख भाई देख..

ब्लू व्हेल के बाद क्या अब Momo Whatsapp ले रहा लोगों की जान ?

इस बिल्ली से है शख्स का गहरा नाता, हंस पड़ेंगे आप

?