पति संभालने के लिए पत्नी ने दिया ऐसा विज्ञापन, जानकर चौंक जाएंगे आप

पति संभालने के लिए पत्नी ने दिया ऐसा विज्ञापन, जानकर चौंक जाएंगे आप

दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जो दो शादी कर लेते हैं लेकिन इस बात की भनक अपनी पत्नियों को नहीं पड़ने देते हैं, वैसे तो यह कानूनन अपराध है लेकिन फिर भी कई लोग ऐसा करते हैं. वहीं इस बात से भी आप सभी वाकिफ होंगे कि जब एक पत्नी को अपनी सौतन के बारे में पता चलता है तो वह कैसा रिएक्ट करती हैं लेकिन हम आपको कहे कि एक पत्नी को अपने लिए सौतन चाहिए इस वजह से उसने पेपर में विज्ञापन दे दिया, तो आप क्या कहेंगे!!

हज़ारों सालों से एक लकड़ी के खंबे पर टिका है यह मंदिर

जी दरअसल हम सच कह रहे हैं आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह मामला दिल्ली की रहने वाली एक महिला का है जो अपने पति को संभाल नहीं पा रही थी इस वजह से उसने एक पेपर में विज्ञापन दे दिया कि उसे सौतन चाहिए. सुनकर हैरान रह गए ना आप लेकिन यह सच है. दिल्ली की रहने वाली महिला रीमा ने पेपर में विज्ञापन दिया 'सौतन वहीं जो पिया मन भाए'. इस टाइटल के साथ रीमा ने पेपर में विज्ञापन दिया और अपने पति के लिए एक ऐसी सौतन मांगी जो पति का ध्यान रखे.

दिल्ली में घुस आया इतना खतरनाक जीव, देखते ही सहम गए लोग

इस खबर को पढ़ते ही कई महिलाएं गुस्सा हुईं और रीमा के घर गेन जहाँ रीमा ने सभी को मॉर्डन बनने की सीख दी और सभी को बहुत समझाया जिसके बाद सभी महिलाएं वहां से यह कहकर चली गईं कि वह भी अपने पति के लिए सौतन लाने के बारे में विचार जरूर करेंगी. अब रीमा ने उन्हें क्या समझाया यह तो रीमा ही बता सकती हैं लेकिन यह बहुत ही हैरानी की बात है कि कोई महिला अपने लिए ही सौतन कैसे मांग सकती है.

देख भाई देख

दुनिया के सबसे खतरनाक पेड़ जिसे को छूते ही मर जाता है इंसान

हमेशा ही उबलता रहता है इस नदी का पानी

जानवरों की अश्लील वीडियो देख शख्स कर रहा था कुछ ऐसा कि..

?