रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूँगा- आनंद महिंद्रा

नई दिल्ली: देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराधों को लेकर जनता में भारी आक्रोश है, उन्नाव और कठुआ में हुए दुष्कर्म पर कई बड़ी हस्तियां विरोध प्रदर्शित कर चुकी है. इसी कड़ी में अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी दुष्कर्म मामले में रोष व्यक्त किया है, आनंद महिंद्रा ने कहा है कि वे दुष्कर्म के अपराधियों को फांसी पर चढ़ाने के लिए जल्लाद भी बनने को तैयार हैं.

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा कि जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है कि हर कोई उसे चाहे. लेकिन अगर रेप करने वालों आरोपियों और छोटी बच्चियों को मारने वालों को सज़ा देने की बात हो तो मैं ये नौकरी खुशी-खुशी करना चाहूंगा. मैं शांत रहने की काफी कोशिश करता हूं लेकिन अपने देश में इस प्रकार की घटनाएं देखकर मेरा खून खौलता है. 

गौरतलब है कि रविवार को भी उन्नाव और कठुआ रेप केस के विरोध में सिविल सोसायटी के लोगों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए. प्रदर्शन में पुरुष, महिला, थर्ड जेंडर, छात्र, वरिष्ठ नागरिकों समेत छोटे बच्चे भी शामिल हुए. इन लोगों की मांग है कि उन्नाव और कठुआ घटना के दोषियों को सख्त सजा दी जाए. यह प्रदर्शन शाम करीब पांच बजे से शुरू हुआ था.

बलात्कार के खिलाफ स्वाति के अनशन का चौथा दिन

मेकअप के बाद आरोपियों का किया विरोध, ट्रोलर्स के हत्ते चढ़ी करीना

कठुआ गैंगरेप पीड़िता की वकील ने कहा, मेरा रेप हो सकता है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -