मेकअप के बाद आरोपियों का किया विरोध, ट्रोलर्स के हत्ते चढ़ी करीना

मेकअप के बाद आरोपियों का किया विरोध, ट्रोलर्स के हत्ते चढ़ी करीना

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने भाषणों के कारण जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय को खुलकर समाने रखती हैं और बयान में छाई रहती हैं. अक्सर उन्हें इसका खामियाज़ा भी भुगतना पड़ा है जिसमें ट्रोलर्स उनको बहुत कुछ बोल जाते हैं. लेकिन वह ट्रोलर्स को भी आड़े हाथों लेती हैं, और उन्हें भी ठिकाने लगाती हैं. हाल ही में स्वरा एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में छा रही हैं.

जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए रेप काण्ड के बाद सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी हाथ में प्लेकार्ड लेकर उसमें # I AM HINDUSTAN I AM ASHAMED लिखकर बच्ची को न्याय दिलाने के अभियान में जुट गए हैं. इसी कड़ी में करीना कपूर भी इस अभियान का हिस्सा बानी और उन्होंने भी अपनी फोटो हैशटैग के साथ शेयर की. क्योंकि करीना का कोई सोशल मीडिया अकॉउंट नहीं है, इसिलए उन्होंने अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की को-स्टार स्वरा भास्कर के ट्विटर हैंडल से अपनी फोटो पोस्ट की, जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा.

यूज़र्स ने कहा कि इतने सेंसिटिव मुद्दे पर बात करने से पहले करीना को मेकअप करने की क्या ज़रूरत थी? इसपर अपनी प्रतिक्रया देते हुए स्वरा ने फैंस को लताड़ लगाईं और कहा कि, करीना उस समय शूटिंग कर रही थी, इसिलए उन्हें मेकअप करना पड़ा. यूज़र ने फिर कहा, लेकिन इसकी ज़रूरत क्या थी? स्वरा ने इस बार भड़कते हुए अंदाज़ में कहा कि, "क्या जो लोग मेकअप करते हैं वे अपने विचार नहीं रख सकते. क्यो वह किसी मुद्दे को लेकर आवाज नहीं उठा सकते ?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

निशाने पर थी करीना, लेकिन ढाल बनी स्वरा

पाक ने किया सीमा पर सेना में इजाफा

हेमंत ब्रिजवासी ने पहना 'राइजिंग स्टार 2' का ताज

?