अनारकली का गीत है सेंसर की मीत.....
अनारकली का गीत है सेंसर की मीत.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' के अभी सभी जगह चर्चे है व फिल्म में हमे उनका एक दिलकश रूप नजर आ रहा है. जी हाँ वैशे भी स्वरा की अपकमिंग मूवी 'अनारकली ऑफ आरा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे पब्लिक ने काफी पसंद भी किया. हालांकि इसके कुछ सीन्स को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति दर्ज कराई थी, जिसे फिल्म से डिलीट कर दिया गया था.

आपको बता दे कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' जिसका सभी को इंतजार है. फिल्म के लिए स्वरा भास्कर भी काफी उत्साहित है. फिल्म का निर्देशन अविनाश दास ने किया है. फिल्म पर अविनाश बराबर अपनी नजरे बनाए हुए है. जी हाँ, अपनी इस फिल्म का जिक्र करते हुए फिल्ममेकर अविनाश दास ने सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पर अपनी इस फिल्म का एक सांग भी पोस्ट करते हुए लिखा कि, उन्‍हें डर था कि सेंसर बोर्ड उस गाने पर सवाल उठायेगा. लेकिन वह गाना फिल्‍म में रह गया.

उन्‍होंने लिखा,' वैसे तो अनारकली से जुड़े सभी प्रश्नों के मान मेरे लिए बराबर हैं, लेकिन डॉ सागर का लिखा ये गीत मुझे ख़ास तौर पर पसंद है. रोहित जी ने जब इसकी धुन तैयार की थी - तो खुशी से बौरा गया था. मुझे गीत में मोहब्बत भी चाहिए थी, विरह भी चाहिए था, ताना भी चाहिए था - साथ ही आज के राजनीतिक हालात की बारीक सी परत भी चाहिए थी. वह सब कुछ डॉ सागर तीन अंतरों में ले आये.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -