घरवालों ने नहीं दिलाई बाइक तो गुस्साए युवक ने खुद को लगा ली आग, हुआ ये हाल
घरवालों ने नहीं दिलाई बाइक तो गुस्साए युवक ने खुद को लगा ली आग, हुआ ये हाल
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ बैराड़ थाना क्षेत्र में एक शख्स ने खुद को आग लगाकर जान देने का प्रयास किया है। वह परिवार के लोगों से मोटरसाइकिल मांग रहा था। परिजनों पैसों के अभाव में मोटरसाइकिल नहीं दिला पाए तो युवक ने स्वयं को आग लगा ली। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घरवालों ने बताया है कि युवक सौरभ जाटव घर में अपने माता-पिता से लगातार मोटरसाइकिल दिलाने की मांग कर रहा था। जब यह मांग पूरी नहीं की गई तो नाराज युवक ने एक कमरे में जाकर खुद को आग लगा ली। कमरे में भड़की आग से युवक झुलस गया। 

तत्पश्चात, युवक को घायल अवस्था में बैराड़ के स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। यहां पर उसके हालात में सुधार न होने पर उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। अभी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सालय में भर्ती सौरभ जाटव निवासी गाजीगढ़ हाल निवासी कालामढ़ की मां सुनीता जाटव ने बताया कि उसका बेटा पिछले कई दिनों से बाइक की मांग कर रहा था। वह निरंतर 50 हजार रुपये देकर मोटरसाइकिल फायनेंस कराने की मांग कर रहा था। लेकिन उसकी मां ने उससे कहा कि उसके पास अभी इतना पैसा नहीं है। साथ ही वह इतना पैसा कहां से लाए। इसके बाद से युवक अपने घरवालों से नाराज हो गया।

परिजनों ने बताया कि सौरभ की मांग पूरी न होने पर वह रोज शराब पीकर घर आता तथा हंगामा करता। फिर युवक ने शराब के नशे में धुत्त होकर घर आकर पहले हंगामा किया। तत्पश्चात, मां से दोबारा से पैसों की मांग की। लेकिन जब मां ने पैसा नहीं होने की बात कही तो सौरभ नाराज हो गया और कमरे में जाकर घर में रखे सामान में पहले आग लगाई इसके बाद स्वयं भी इसकी चपेट में आ गया। परिजन उसे लेकर तत्काल बैराड स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति वाले कानून पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार ! कांग्रेस नेत्री जया ठाकुर ने लगाई थी याचिका

AirIndia की फ्लाइट में जैन महिला के शाकाहारी खाने में परोसा चिकन, मचा बवाल

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा निर्वाचन आयोग, दो दिवसीय सम्मेलन में होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -