पंजाबी फिल्मों में अपने धमाकेदार डेब्यू करने जा रही अमायरा दस्तूर
पंजाबी फिल्मों में अपने धमाकेदार डेब्यू करने जा रही अमायरा दस्तूर
Share:

अमायरा दस्तूर हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में खुद को साबित कर चुकी हैं। अब अमायरा अपनी अपकमिंग मूवी 'फुर्तीला' के साथ पंजाबी मूवी इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इस मूवी में अमायरा के साथ जस्सी गिल भी दिखाई देने वाले है। वहीं मूवी का डायरेक्शन अमर हुंदल का हैं। बोल सकते है कि इस बहुप्रतीक्षित मूवी के माध्यम से अमायरा ने अपने पैन इंडिया स्टार बनने के लक्ष्य की तरफ एक और कदम बभी बढ़ा चुके है। 

अमायरा दस्तूर का मानना ​​है कि ट्रैलेंट का यह आदान-प्रदान स्टीरियोटाइप्स को भी तोड़ रहा है। इस बारें में उनका कहना है कि, "यह मैसेज देता है कि हमें विशेष संस्कृतियों के लोगों को स्टीरियोटाइप नहीं करना जरुरी है। उदाहरण के लिए, अभिनेता सामंथा प्रभु हिंदी मूवी इंडस्ट्री में एंटर करने के लिए तैयार हैं। यह एक अहम कदम है क्योंकि हम अलग अलग बैकग्राउंड के लोगों को एक्सेप्ट कर चुके है।" 


अमायरा ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि, “मैं एक पैन इंडिया स्टार बनने की ख्वाहिश रखती हूं, जो सभी को आकर्षित करने में लगे हुए है। हमारे पास यह पूरी क्षेत्रीय चीज इतने लंबे वक़्त से चल रही है, लेकिन अब, खात तौर से इस इंडस्ट्री में लोग विभिन्न प्रकार की मूवी बनाने के लिए ओपन हैं।" वो RRR और KGF जैसी मूवी  की लोकप्रियता का हवाला देते हुए कहती हैं, "यह साबित करता है कि यह किसी मूवी के लोकेशन या भाषा पर निर्भर नहीं करता है, अगर यह एक शानदार फिल्म है, तो हर कोई इसे देखने वाला है।"

अमायरा दस्तूर का बोलना है कि कि रेखाओं का यह धुंधलापन अभिनेताओं को अपने क्षितिज को व्यापक बनाने में भी सहायता कर रहा है। "यह हमारे लिए (2021) बहुत सारे मौके लेकर आया है।" बहुत काम होना अब भी बचा हुआ है। लोग अब क्षेत्र के बाहर से किसी के साथ सहयोग करने को तैयार हैं, जैसे कि मैं, जो पंजाबी नहीं बोलती लेकिन एक पंजाबी मूवी पर काम कर रही हूं। ”

हालांकि जब अमायरा से उनकी पंजाबी मूवी को लेकर सवाल भी कर चुके है, तो उन्होंने इस पर ज्यादा कुछ न बोलते हुए खुलासा कर दिया है कि "यह आज के जमाने की स्टोरी है। मुझे कुछ ऐसा करना पसंद है जो मेरी उम्र के लोगों के बारे में हो और उनकी समस्याओं को दर्शाता हो, जिनका आज युवा सामना कर रहे हैं। मैं एक इस प्रोजेक्ट को शूट करते हुए बेहत अच्छा टाइम स्पेंड किया था। लोगों ने बोला है कि, 'ओह, क्या आप पंजाबी हैं?' जैसा कि मैंने अपनी लाइनें जल्दी सीखीं।"

शादी करना चाह रही है शहनाज गिल, लड़के को लेकर कही बड़ी बात

दिलजीत के प्यार में दीवानी हुई फैन, वीडियो बना कह डाली ये बड़ी बात

सिद्धू के पिता ने बेटे को दिया अनोखे अंदाज में ट्रिब्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -