अभिनय छोड़ निर्देशन करने जा रही हैं ये अभिनेत्री
अभिनय छोड़ निर्देशन करने जा रही हैं ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां है जो अभिनय के मामले में अपने जलवे दिखाने में कहीं पीछे नहीं रहती हैं. कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो एक्टिंग के साथ ही निर्देशन के मामले में भी हाथ आजमाने में पीछे नहीं रहती हैं. आज हम बात कर रहें हैं अमेरिकी अभिनेत्री एमी पॉहलर की, जो अब एक्टिंग के बाद निर्देशन में अपना हाथ आजमा रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों अभिनेत्री एमी पॉहलर नेटफ्लिक्स की फिल्म 'वाइन कंट्री' का निर्देशन करने जा रहीं हैं और यह उनके द्वारा निर्देशित की जाने वाली पहली फिल्म होगी. अपने द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म में एमी महिला कलाकारों को ही चुन रहीं हैं. उन्होंने फिल्म 'वाइन कंट्री' के लिए टीना फे और माया रुडोल्फ जैसी अभिनेत्रियों को चुना हैं.

इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ एमी खुद भी अभिनय कर चुकी हैं. आप सभी ने इन तीनो अभिनेत्रियों को 2015 में आई कॉमेडी फिल्म 'सिस्टर्स' में देखा होगा. फिल्म 'वाइन कंट्री' की घोषणा स्ट्रीमिंग सर्विस ने मंगलवार को कर दी हैं. जो भी कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले है इन सभी में एक बात समान हैं और वो ये है कि सभी ने अमेरिकी शो 'सैटरडे नाइट लाइव' में काम किया हैं.

'वाइन कंट्री' के सभी अभिनेताओं की बात करें तो वो हैं एमी पॉहलर, रैचल ड्रैच, एना गैसटेयर, पाउला पेल, माया रूडोल्फ, एमिली स्पिवे और टीना फे. जल्द ही ये फिल्म नेटफिल्क्स पर आने वाली हैं, सभी अब इसके लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं.

शादी के बाद सुकून से रह रही हैं अभिनेत्री Cameron Diaz

फिल्म से ब्रेक लेकर बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं किंग खान

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -