शादी के बाद सुकून से रह रही हैं अभिनेत्री Cameron Diaz
शादी के बाद सुकून से रह रही हैं अभिनेत्री Cameron Diaz
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री कैमरून डियाज इन दिनों अभिनय की दुनिया से दूर हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने अभी अभिनय से सन्यास नहीं लिया हैं. जी दरअसल में कैमरून ने 2015 में गिटारवादक बेंजी मेडन से शादी की और उसके बाद से ही वे अभिनय की दुनिया में नजर नहीं आई. कैमरून ने शादी के बाद अपना जीवन अपने पति के साथ बिताना शुरू कर दिया. कुछ समय पहले ही खबरों में ये बात आई थी कि कैमरून पुरानी अभिनेत्रियों की गिनती में नहीं गिनी जाती हैं ना ही उन्हें पुरानी अभिनेत्री कहा जा सकता हैं.

कैमरून फिल्मों से दूर हैं लेकिन अभिनय की दुनिया में कभी भी कदम रख सकती हैं उनमे अभिनय का भंडार हैं. इन दिनों वे अपने पति के साथ समय बिताना पसंद करती हैं और उनकी रुझान भी उसी तरफ रहता हैं. कैमरून का शादीशुदा जीवन सुखमय तरह से बीत रहा हैं और वे एक बार इंटरव्यू के दौरान ये बात भी कह चुकी हैं कि गिटारवादक बेंजी मेडन उनके जीवन में सही समय पर आए. कैमरून ने कई फिल्मों में काम किया है जैसे - The Mask , The Holiday , Bad Teacher , Sex Tape , The Other Woman, आदि.

इनके द्वारा कई किताबे भी लिखी गई हैं जो बहुत ही पॉपुलर है, और लोगो द्वारा पसंद भी की जाती हैं. कैमरून एक फैशन मॉडल भी हैं जिन्होंने कई बार रैम्प वाक किया हैं. इन्होने कई मैगजीन के लिए फोटोशूट्स भी करवाए हैं जो बहुत ही शानदार रहें हैं.

फिल्म से ब्रेक लेकर बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं किंग खान

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर छाई ये तुर्किश अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -