शादी के 1 साल पूरे होते ही सामने आई यामी और आदित्य की अनसीन तस्वीरें
शादी के 1 साल पूरे होते ही सामने आई यामी और आदित्य की अनसीन तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक कही जाती है। कपल ने बीत वर्ष जून में हिमाचल की वादियों में सीक्रेट विवाह किया था। अभिनेत्री ने अचानक फोटोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया था। यामी की शादी उनके फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं रहा लेकिन देखिए अब यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का 1 वर्ष पूरा हो गया।

4 जून को कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी भी मनाई है। इस खास अवसर पर यामी गौतम ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें मेहंदी, हल्दी, पूजा और 7 वचन लेने तक के शॉट्स भी दिए है। वहीं यामी की बहन सुरीली ने भी इस खास मौके पर विवाह से जुड़ी कुछ अनसीन तस्वीरें साझा की हैं। 

सुरीली ने यामी और आदित्य के साथ उनके विवाह की एक यादगार फोटोज शेयर की और जिसमे सुरीली के पति जसराज सिंह भट्टी भी थे। शादी में यामी ने सिंपल रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ बहुत प्यारी दिख रही है। लाल चूड़ा, मांग टीका, हैवी नेकलेस उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। वहीं आदित्य धार ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रही है। यामी गौतम और आदित्य धर ने मूवी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ कार्य कर चुकी है। इस मूवी में विक्की कौशल ने लीड रोल में दिखाई दी थी।

मैरून ड्रेस में मौनी के कातिलाना पोज ने फैंस को किया घायल

VIDEO: 'आपकी शादी को 15 साल हो गए' सुनते ही ऐश्वर्या राय ने छुपा लिया चेहरा

कैटरीना से छुपकर दूसरी बार विक्की कौशल ने रचाई शादी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -