रेड बिकिनी में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई एमी जैक्सन
रेड बिकिनी में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई एमी जैक्सन
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी एमी जैक्सन ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. इन तस्वीरों में वे एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

जी दरअसल में हाल ही में एमी ने जो तस्वीर शेयर की हैं वो रेड बिकिनी में हैं और उसमे वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं साथ ही हॉट भी. आप सभी को बता दें की एमी कई समय से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन जल्द ही वे फिल्म '2.0' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एमी का बहुत ही शानदार लुक नजर आने वाला हैं.

दरअसल में वे इस फिल्म में एक रोबोट के किरदार में नजर आने वाली हैं जो बहुत ही अमेजिंग होगा. कुछ समय पहले ही एमी ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा

Never too much | The King of Curves @gregoriophotography इस तस्वीर में वे बहुत ही सेक्सी अंदाज में बैठे हुए नजर आई हैं.

आप सभी को बता दें की एमी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और इन्होने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज किया हैं. एमी के इंस्टाग्राम पर 4.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 3,161 पोस्ट कर चुकी हैं.

एमी आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं कुछ समय पहले ही इनके बॉयफ्रेंड से इनकी शादी की भी खबरे आई थे लेकिन सभी अफवाहे रही थी. अब जल्द ही सभी को एमी की अपकमिंग फिल्म '2.0' का इंतज़ार हैं.

रिलीज़ के पहले 'हाउसफुल 4' मचा रही ये धमाल

तैमूर की छोटी बहन ने मम्मी-पापा के साथ सेलिब्रेट किया अपना हाफ बर्थडे

ऐसा काम करने वाले पहले भारतीय बने अजय, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -