Amul ने विरूष्का की बेटी के स्वागत के लिए किया ये खास काम

By iti mishra
Jan 13 2021 01:22 PM
Amul ने विरूष्का की बेटी के स्वागत के लिए किया ये खास काम

विराट और अनुष्का के घर में नन्हे मेहमान ने दस्तक दे दी है। जी हाँ, दोनों के घर में पहले बच्चे ने जन्म ले लिया है। इससे दोनों के परिवार में खुशी का माहौल है। अब तक दोनों को फैंस से बधाइयां मिल रहीं हैं। अब इसी बीच अमूल इंडिया ने ट्विटर पर एक शानदार कार्टून जारी किया है और अनुष्का और विराट को बधाई दी है। आप देख सकते हैं अमूल ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में लिखा है, "इस डिलीवरी ने तो बोल्ड कर दिया। घर में इसका स्वागत है।"

इस कार्टून में आप देख सकते हैं विरूष्का अपने बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बीते सोमवार को बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद विराट ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी अपने फैन्स को दी थी। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था- 'हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्‍यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्‍का और हमारी बेटी, दोनों ही ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्‍य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्‍टर का अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्‍नेह- विराट।'

वैसे अमूल के बारे में बात करें तो अमूल ने अगस्त 2020 में विराट और अनुष्का की प्रेग्नेन्सी की ख़बर पर भी इंस्टाग्राम पर एक ख़ूबसूरत कार्टून जारी किया था। उस दौरान अमूल ने कैप्शन में लिखा था, "विरूष्का का आगमन होने वाला है।"

धोनी के कड़कनाथ मुर्गों पर छाया बर्ड फ्लू का खतरा, मारने पड़े 2000 चूजे

रेलवे भर्ती बोर्ड ने रिक्त पदों पर निकाली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को 5 साल हुए पूरे, PM मोदी ने ट्वीट कर किसानों को दी बधाई