अमृतसर ट्रेन हादसे में दर्द से तड़पने के बाद एक और व्यक्ति ने गंवाई अपनी जान
अमृतसर ट्रेन हादसे में दर्द से तड़पने के बाद एक और व्यक्ति ने गंवाई अपनी जान
Share:

अमृतसर. इस बार दशहरे का दिन उस समय मातम में बदल गया जब अमृतसर में हुए एक ट्रेन हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गवां दी. शुक्रवार शाम करीब 7 बजे रावण दहन के दौरान अमृतसर के जौड़ा फाटक पर ट्रेन ने सैकड़ों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में करीब 60 से भी ज्यादा लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी और सैकड़ों लोग इस एक्सीडेंट में घायल हो गए थे जिन्हे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

अमृतसर रेल हादसा: श्रीलंका के राष्ट्रपति ने पत्र लिख जताया दुख, मदद की पेशकश भी की

इस हादसे में शनिवार तक 61 लोग अपनी जान गवां चुके थे और हाल ही में सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है. रविवार को इस ट्रेन हादसे की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. इसके साथ ही अब इस हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या 62 हो गई है. नगर निगम के पार्षद राजिन्दर सैनी ने बताया कि वार्ड नंबर 24 के एक निवासी ने रविवार शाम दम तोड़ दिया है. हालांकि अब तक जिले के अधिकारीयों ने इस व्यक्ति की मौत की पुष्टि नहीं की है.

अमृतसर रेल हादसा : हादसे से पहले भी गुजरी थी ट्रेनें, लेकिन रफ़्तार कम कर ली गई थी

शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा था कि 59 लोगों की मौत हुई है, जबकि अमृतसर के उप संभागीय मजिस्ट्रेट राजेश शर्मा ने उस दिन मरने वालों की संख्या 61 बताई थी. इस मामले में अधिकारीयों का कहना है कि इस हादसे की खामियों की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, यह कार्यक्रम स्थानीय कांग्रेस नेता द्वारा आयोजित किया गया था जिसमे पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नि नवजोत कौर सिद्धू मुख्य अतिथि बनकर पहुंची थीं. घटना के बाद सिद्धू ने कहा कि जब ये हादसा हुआ उससे पहले वो कार्यक्रम से निकल चुकी थीं.

खबरें और भी....
 

अमृतसर रेल हादसा : ट्रेन ड्राइवर ने लिखित बयान में सुनाई उस काली रात की घटना

अमृतसर ट्रेन हादसा: स्थानीय लोगों का प्रदर्शन हुआ रूद्र, पथराव में एक कमांडो और पत्रकार घायल

अमृतसर रेल हादसा : मारे गए 61 लोगों में से 40 लोगों की हुई पहचान, 36 का अंतिम संस्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -