इस वजह से अमृता राव नहीं आना चाहती बॉलीवुड में वापस
इस वजह से अमृता राव नहीं आना चाहती बॉलीवुड में वापस
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने अपनी जगह बनाई है उन्ही में से एक अमृता राव भी रहीं है, लेकिन वे ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में टिक नहीं पाई। जी हाँ साल 2013 में अमृता ने 'इश्क-विश्क' फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था और उसके बाद वे कई हिट फिल्मो में नजर आई जैसे 'मस्ती', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'प्यारे मोहन' और 'विवाह' आदि। इन सभी फिल्मो में अमृता को पसंद किया गया लेकिन कुछ ही समय बाद वे फिल्मो से गायब हो गई।

अमृता ने कई अलग-अलग किरदार निभाए है साथ ही उन्होंने फिल्म मैं हूं ना में टॉमब्वॉय का किरदार भी निभाया है। विवाह में अमृता को बहुत ज्यादा पसंद किया गया और आज भी ये फिल्म लोग देखना बहुत पसंद करते है। अमृता काफी लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर है वे कई समय से नजर नहीं आई है।

दरअसल में उनके गायब होने की वजह ये है कि उन्हें अब फिल्मो में टाइप कास्ट रोल ऑफर हो रहें थे जो उन्हें पसंद नहीं है इस वजह से उन्होंने फिल्मो में आना छोड़ दिया। अमृता ने शुरू से ही कभी बोल्डनेस नहीं दिखाई इस वजह से वे अब फिल्मो में नहीं आना चाहती। उन्हें जो कम्फर्ट लगता है वो वहीँ फिल्मो के लिए हाँ करती है लेकिन अब उन्हें वो कम्फर्ट जोन नहीं मिलता है इस वजह से वे बॉलीवुड से दूर है।

पति की बाहों में सिमटी नजर आई अनुष्का शर्मा

भंसाली के जन्मदिन पर होगी पद्मावत की सक्सेस पार्टी लेकिन नहीं आएगा ये अभिनेता

भारत के लुक्स के लिए हर जगह घूम रहें है भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -