3 दिन में 42 लाख व्यू, सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है निरहुआ की 'बॉर्डर'

Oct 01 2018 02:10 PM
3 दिन में 42 लाख व्यू, सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है निरहुआ की 'बॉर्डर'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ की दमदार फिल्म बॉर्डर ने यूट्यूब पर आने के साथ ही जमकर कहर बरपा दिया है. उनकी इस फिल्म को 4 दिन में ही यूट्यूब पर 42 बार देखा गया है. बता दें कि इससे पहले महज 24 घंटे में ही फिल्म करीब 20 लाख बार देखी गई थी.  भोजपुरी सिनेमा पर तहलका मचाने वाली दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ की बेहतरीन फिल्म बॉर्डर यूट्यूब पर भी आप देख सकते हैं.  

नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन

यह फिल्म 28 सितम्बर को सुबह 9 बजे यूट्यूब पर उपलब्ध हो गई है. इस संबंध में जानकारी खुद निरहुआ ने सोशल मीडिया के सहारे दी है. यह फिल्म कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया हैं. 28 सितम्बर को सुबह 9:00 बजे निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई है और खास बात यह है कि 24 घंटो के भीतर ही फिल्म को 2 मिलियन यानी कि 20 लाख से अधिक व्यू मिल चुके थे. वहीं अब महज 3 दिन में यह आंकड़ा 42 लाख के पार हो गया है.  

इस एक्टर ने कही काजल से 'हाथ से दबाने' की बात, वायरल हो गया वीडियो

बॉर्डर में जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव और प्रवेश लाल यादव मुख्य भूमिका में है. बॉर्डर के निर्माता प्रवेशलाल यादव ने बताया कि लोग पूरी फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं और कमेंट कर अपनी भावना भी व्यक्त कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

आम्रपाली को याद कर सेट पर ही रोने लगे निरहुआ, यह एक्ट्रेस बनी वजह

सलमान खान को औंधे मुंह पटकने के लिए तैयार है यह भोजपुरी सुपरस्टार

प्रिंस ने ऐसा क्या कर दिया कि देखतेही देखते लाल-गुलाबी हो गए गार्गी के गाल