पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की पीएम मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान
पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की पीएम मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान
Share:

भोजपुरी फिल्‍म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भावुक नजर आई. इस दौरान उन्होंने एक भारतीय की तरह पकिस्तान से बदला लेने की बात कही. आम्रपाली ने कहा कि 14 फरवरी का दिन देश के लिए काला दिन साबित हुआ. यह न जानें कितने जख्‍म और घाव हम सभी को दे गया. उन्होंने आगे कहा कि इस हमले में हमारे दश के 42 जवान शहीद हो गए, वहीं किसी मां ने अपना बेटा खो दिया तो किसी बहन ने अपना भाई खो दिया और किसी का सुहाग छिन गया.

आम्रपाली ने इस हमले को लेकर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत दुख होता है. बहुत दर्द होता है. लेकिन कब तक इस प्रकार से हमले होते रहेंगे और हम हाथ पर हाथ धरे केवल तमशा देखते रहेंगे. उन्होंने आगे अपने भावना व्यक्त करते हुए कहा कि  जब भी कभी ऐसे आतंकी हमले होते हैं, तब हमेशा कहा जाता है कि ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे. आम्रपाली ने आगे पूछा कि लेकिन कब वो वक्‍त आयेगा, जब हम ईंट का जवाब पत्‍थर से देंगे. उन्होंने आगे तीखें स्वर में कहा कि  यह कोई रिकॉर्डेड मैसेज है, जिसको ऐसे हमलों के बाद प्‍ले कर दिया जाता है.

आम्रपाली ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि अब वक्‍त आ गया है कि ऐसे कायरना हमले करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएं. नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं और उनका मैं सम्‍मान करती हूं. जिस प्रकार से उन्‍होंने सर्जिकल स्‍ट्राइक की थी, मुझे उन पर गर्व है. अतः अब जनता की पुकार के मुताबिक़, पीएम मोदी पुकार सुन पुलवामा में हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दें. साथ ही नेताओं की कड़ी सुरक्षा पर भड़कते हुए आम्रपाली ने कहा कि जो नेताओं को इतनी ज्‍यादा सुरक्षा प्रदान की जाती है, उसे थोड़ा कम किए जाए. नेताओं की मीटिंग पर होने वाले खर्च में कटौती कर उन पैसे से अपने जवानों को सुरक्षित रखा जाए. 

 

चिंटू ने तांगे पर चढ़कर मनाया वेलेंटाइन डे, यह पोस्टर शेयर कर दिया फैंस का तोहफा

VIDEO : एक्ट्रेस की गोद में सर रखकर सो रहा था एक्टर, तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार को लगी शराब पीने की ऐसी लत, अब सम्भलना भी हुआ मुश्किल

हनी सिंह और बादशाह को टक्कर दे रहा भोजपुरी रैपर, इंटरनेट पर रैप ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -