सेक्सी आम्रपाली ने फिर लगाई आग, कर दिया बड़ा धमाका

Feb 07 2019 12:16 PM
सेक्सी आम्रपाली ने फिर लगाई आग, कर दिया बड़ा धमाका

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे सबसे बड़ा नाम है. आम्रपाली जो भी करती है वह पल भर में सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल जाता है. चाहे उनका कोई डांस वीडियो हो या फिर उनकी कोई फोटो हो. आपको बता दें कि यू ट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड है. आम्रपाली की आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में तूती बोलती है.

गाने और फ़िल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती है. इतना हे नहीं यह तक कि किसी फ़िल्म के प्रमोशनल सांग में भी उनका गाना काफ़ी हिट होता है. जबकि भोजपुरी पवरस्टार पवन सिंह के साथ रात दिया बुता के पिया...गाना और खेसारी लाल के साथ मर्द अभी बच्चा बा तो सूपर डुपेर हिट हुआ था. यूट्यूब पर इन्हे करोड़ों लोगों ने देखा है.

दूसरी ओर भोजपुरी फ़िल्म लव के लिए कुछ भी करेगा में राजू सिंह माही के साथ एक गाना भी उन्होंने किया है. आम्रपाली तोहरे ख़ातिर तो वो भी ज़बरदसत हिट रही और अब आम्रपाली ने निर्देशक ब्रज भूषण की फ़िल्म काजल के लिए एक प्रोमोशनल सोंग किया है. इसे भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. बताया जा रहा है कि गीतकार संगीतकार एस कुमार के इस गाने को कोरियोग्राफ किया है रामदेवन ने. आम्रपाली ने जब गाने की शूटिंग खत्म की तो उनका कहना था कि ना सिर्फ़ गाना अच्छा बना है बल्कि रामदेवन सर ने कोरियोग्राफ भी काफ़ी बेहतर रूप में किया है. जिससे उन्हें आशा है कि गाना दर्शकों को अवश्य पसंद आएगा. 

 

 

कपिल के शो में लगेगा कन्नड़ और भोजपुरी स्टार्स का तड़का, देखकर खुश हो जाएंगे आप

रोती रही यह सेक्सी एक्ट्रेस, लेकिन रवि किशन ने फिर भी जमकर किया ऐसा काम और फिर...

इस सेक्सी एक्ट्रेस का डांस देख दिल हार बैठेंगे आप, वीडियो जमकर मचा रहा तबाही

VIDEO : एक पल के लिए भी नहीं थमी बारिश, भीगते हुए इन कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार.....