अमिताभ के 1.7 करोड़ फॉलोवर, बोले 'गाली देने वालो का भी शुक्रिया'

अमिताभ के 1.7 करोड़ फॉलोवर, बोले 'गाली देने वालो का भी शुक्रिया'

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की कमी नहीं है अमिताभ अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे है और आज भी उनकी फिल्मो का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार करते है. अमिताभ बच्चन महानायक है और उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है की ट्वीटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 1.7 करोड़ से भी आगे पहुंच चुकी है. इस बात से अमिताभ काफी खुश है और सभी को धन्यवाद दे रहे है.

अमिताभ ने इस बात की जानकारी ट्वीटर पर दी उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और उन्हें अपशब्द कहने वालों को भी धन्यवाद दिया है. अमिताभ ने ट्वीटर पर अपने से जुड़े लोगो को अपना 'विस्तारित परिवार (एक्सटेंडेड फैमिली)' कहते है उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा '1.7 करोड़ फॉलोवर. मेरे सभी ईएफ (एक्सटेंडेड फैमिली) और गैर-ईएफ को शुक्रिया. मेरी तारीफ करने वालों को धन्यवाद और उनको भी जिन्होंने मुझे अपशब्द कहे.'

साथ ही अमिताभ ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमे अमिताभ के प्रशंसक उनके घर के आगे उनकी एक झलक पाने के किये खड़े हुए है. इस फोटो को देखकर भी अमिताभ की बढ़ती लोकप्रियता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. अमिताभ ट्वीटर पर लोकप्रियता को देखकर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से भी जुड़ चुके है. अमिताभ ने 21 अगस्त 2012 को फेसबुक भी ज्वाइन कर ली है.