अमिताभ बच्चन की ' पिंक ' को मिला ये बड़ा सम्मान
अमिताभ बच्चन की ' पिंक ' को मिला ये बड़ा सम्मान
Share:

वैसे तो आप जानते ही होगें पर एक फिर हम आपको बतला दें की "पिंक"  उन लड़कियों की कहानी है जिनके साथ एक बुरी सोच वाला लड़का छेड़छाड़ करता है और बाद में लड़कियों पर बदचलनी का इल्जाम लगाता है. इस फिल्म ने बताया कि एक बार नहीं कहने का मतलब नहीं ही होता,इस कहानी में व्यक्ति की सोच को अंजाम दिया गया है. क्योंकि सोच से ही व्यक्ति में बदलाव आता है.

अमिताभ बच्चन के बेहतरीन अभिनय वाली इस  फिल्म ' पिंक ' को संयुक्त राष्ट्र में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है. बिग बी ने ट्विटर के जरिये ये जानकारी दी है.वैसे तो अमिताभ जी अपने जीवन काल में अपनी प्रत्येक फिल्मों में एक अलग सी झलक बनाते है. और लोगों के दिलों में छा जाते है.

शूजीत सरकार निर्मित और अनिरुद्ध रॉय चौधरी डायरेक्टेड पिंक को यूनाइटेड नेशंस के न्यूयार्क स्थित हेडक्वार्टर में दिखाया जाएगा. महिलाओं के विरुद्ध होने वाले क्राइम और उसके खिलाफ औरतों की आवाज़ को बुलंद करने वाली इस फिल्म में बच्चन ने एक वकील की दमदार भूमिका निभाई. इस फ़िल्म में बच्चन जी के शब्दों में इतनी शक्ति थी की दुनिया की कोई ताकत उन्हें  झूठा साबित नहीं कर सकती थी.जबकि फिल्म की कलाकार तापसी पन्नू और कृति कुल्हरी के काम की भी काफी तारीफ़ हुई. बच्चन ने ट्विटर के जरिए स्क्रीनिंग की जानकारी देते हुए बताया है कि वो सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

फोर्स 2’ ने पहले हफ्ते में लगाई इतनी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -