क्या हो गया है अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात
क्या हो गया है अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने खुद कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा अनन्या पांडे अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर ख़बरों में आई हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और हर तरफ अनन्या पांडे की चर्चा हो रही है। वही लॉन्च डे पर अनन्या से सवाल किया गया कि वो ब्रेकअप को लेकर क्या सोचती हैं? बता दे कि अनन्या पांडे आजकल आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं।

अनन्या का आदित्य से ब्रेकअप तो नहीं हुआ है, मगर ब्रेकअप को लेकर अनन्या खुलकर बात जरूर की। अनन्या पांडे ने कहा- बहुत जल्दी-जल्दी चीजों को न करें। अपना समय लें। इससे निकलने का प्रयास करें। आइसक्रीम खाएं, गाने सुनें और मस्ती करने का प्रयास करें। अपने दिमाग को डाइवर्ट करने का प्रयास करें। आपको बता दें कि अनन्या पांडे के अतिरिक्त फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन न्यूकमर अर्जुन सिंह ने किया है। वहीं, जोया अख्तर और रीमा कागती ने इसे लिखा है।  

बता दे कि आए दिन सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे अनन्या पांडे अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की बाहें पकड़े तथा उनके कंधे पर अपना सिर रखे दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस समय आदित्य थोड़ा असहज दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब इस वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर आई पंकज त्रिपाठी की प्रतिक्रिया, बोले- 'हमने गोबर बनाया और ...'

रणवीर सिंह नहीं शाहरुख खान को मिला था 'पद्मावत' में खिलजी का ऑफर, दीपिका पादुकोण के कारण नहीं बनी बात

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -