एनिमल में शूट हुए 'मैरिटल रेप सीन' पर मचा बवाल, बॉबी देओल बोले- 'मुझे कोई झिझक नहीं हुई...'
एनिमल में शूट हुए 'मैरिटल रेप सीन' पर मचा बवाल, बॉबी देओल बोले- 'मुझे कोई झिझक नहीं हुई...'
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। मगर फिल्म के कई सीन्स पर विवाद भी हो रहा है। रणबीर कपूर के कई सीन्स को कुछ लोगों ने टॉक्सिक तथा महिला विरोधी बताया है। अभिनेत्री मानसी टक्सक संग बॉबी देओल के मैरिटल रेप सीन पर भी कई लोग ऐतराज जता रहे हैं। मानसी फिल्म में बॉबी देओल की तीसरी पत्नी बनी हैं। उनके साथ बॉबी के रेप सीन की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। 

वही अब एक नए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रेप सीन पर सफाई दी है। चर्चा के दौरान बॉबी देओल ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म में अपने किरदार अबरार के बारे में सुना था, वो तभी समझ गए थे कि वो बिना कुछ बोले ही इस किरदार के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं। बॉबी ने ये भी कहा कि म्यूट कैरेक्टर प्ले करके उन्हें अलग प्रकार की एनर्जी मिली है। बॉबी बोले- इस भूमिका ने मेरे अंदर से कुछ अलग ही निकाला है। 

अभिनेत्री मानसी टक्सक संग रेप सीन शूट करने के अनुभव पर बॉबी ने कहा- सीन शूट करते वक़्त मुझे इससे कोई परेशानी या झिझक नहीं हुई। मैं बस उस किरदार को दर्शा रहा था, जो एक बुरा इंसान है तथा वो अपनी पत्नी के साथ ऐसे ही व्यवहार करता है। मैंने भी उसे वैसे ही दिखाया। वही बात यदि एनिमल की करें तो फिल्म में रणबीर, बॉबी और मानसी के अतिरिक्त रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

बॉक्स ऑफिस पर आई पंकज त्रिपाठी की प्रतिक्रिया, बोले- 'हमने गोबर बनाया और ...'

रणवीर सिंह नहीं शाहरुख खान को मिला था 'पद्मावत' में खिलजी का ऑफर, दीपिका पादुकोण के कारण नहीं बनी बात

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -