Brahmastra के बायकॉट ट्रेंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बोले- 'आजकल बात...'
Brahmastra के बायकॉट ट्रेंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बोले- 'आजकल बात...'
Share:

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के उपरांत अब बायकॉट गैंग के निशाने पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर मूवी 'ब्रह्मास्त्र' आने वाली है। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड बायकॉट पर रिएक्ट करते हुए बोला था कि, "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखो।" नेटिजन्स को आलिया का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और तभी से ट्विटर पर #boycottbrahmastra ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट भी कर दिया था, इसमें उन्होंने खुलकर बात करने की स्वतंत्रता पर अपने विचार शेयर किए है। खबरों का कहना है कि अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' मूवी का भाग हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' के बायकॉट से जोड़कर देखा जाने लगा है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कुछ बातें करने का मन करता है, पर करें तो कैसे करें, हर बात की तो आजकल बात बन जाती है!" अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट भी करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र के बायकॉट ट्रेंड के बाद अमिताभ बच्चन के इस क्रिप्टिक ट्वीट ने हर किसी का ध्यान खींच रखा है।

 

आलिया भट्ट ने कही थी ये बात: खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर खुलकर वार्ता की थी। उन्होंने इस बारें में बोला था कि अब मैं मौखिक रूप से खुद का बचाव नहीं कर सकती। उन्होंने बोला है कि, "और अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मुझे मत देखिए। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती हू्ं। यह ऐसा है कि इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती क्योंकि लोगों के पास कुछ ना कुछ बोलने के लिए जरूर रहेगा। उम्मीद करती हूं कि मैं अपनी फिल्मों से उन्हें साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में उस स्थान के लायक हूं, जिस पर मैं फिलहाल हूं।" 

शादी के गहने पहने पति संग हिमाचल पहुंची यामी गौतम, की कुल देवी की पूजा

पत्नी से एज गैप पर बोले शाहिद कपूर- 'बच्चों की तरह की उसकी देखभाल'

कठपुतली को लेकर बोली रकुल प्रीत- "मैं हमेशा से अक्षय कुमार की...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -