महानायक भी हैं फीफा के दीवाने, शेयर की ऐसी पोस्ट
महानायक भी हैं फीफा के दीवाने, शेयर की ऐसी पोस्ट
Share:

फ़िलहाल सभी पर फीफा वर्ल्ड कप का खुमार चढ़ा हुआ है. जिसे देखो बाद फीफा के लिए ही दिवाना हुआ जा रहा है. फुटबॉल लवर्स की बात अलग ही है, लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सितारों की. जी हाँ, फीफा का बुखार उनके भी सर चढ़कर बोल रहा है. इस बात का सबूत हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने. उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. 

दरअसल, अमिताभ ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें फीफा वर्ल्डकप की टीम के नाम लिखे हुए हैं. आपको बता दें, जैसे सभी खेलों को लेकर अपने अंदर के ज्योतिष को जगा लेते हैं वैसे ही अमिताभ बच्चन ने भी जगा लिया है. असल में बच्चन साहब ने क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली हर टीम के साथ उनके संयोग को भी बताया जिसे आप इस ट्वीट में देख सकते हैं. देश के नाम में कितने अक्षर हैं उन्हें 6 और 7 से जोड़कर ये संयोजन बनाया है जो वाकई बेहतरीन है. यानी जितनी टीम पहुंची हैं उनमे से कुछ टीम के नाम 6 अक्षर के हैं और कुछ के 7 अक्षर हैं.

ऐसा नहीं है कि बच्चन साहब ने सिर्फ इसी खेल के लिए अपना उत्साह दिखाया है बल्कि वो हर खेल के लिए अपना उत्साह बताते हैं और कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर भी करते हैं. यानि इस खेल के साथ अमिताभ बच्चन का नाम भी जोड़ दिया गया है. इसके अलावा बता दें, अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' और 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' जैसी फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं जिनकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है.

नवाज़ के साथ इस फिल्म में कॉमेडी करेंगी अथिया शेट्टी

पंद्रह साल पहले ही रणबीर की हो जातीं आलिया....

उफ्फ्फ..! 2 साल में इतना बदल गईं ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -