क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत
क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत
Share:

हाल में डिजिटल करंसी यानी बिटक्वाइन में आई तेजी से अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 100 मिलियन डॉलर यानी करीब 640 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन वर्चुअल करेंसी में गिरावट से उनकी यह रकम डूब गई. विशेषज्ञों के मुताबिक बिटक्वाइन में पिछले कुछ दिनों से हो रही कीमतों की उठापटक आगे भी जारी रहेगी. यह बुलबुला खत्म होने से पहले कई और रंग दिखाएगा. इस महीने एक बिटक्वाइन की कीमत 20 हजार डॉलर तक पहुंची.

फिर इसकी कीमत करीब-करीब आधी हो गई. आगे इजाफे का दौर आया तो कीमत 15 हजार डालर पहुंच गई. जहां देश के लाखों लोग बिटक्वाइन में निवेश कर करोड़पति बनने का सपना देख रहे हैं, वहीं बिटक्वाइन में निवेश करने वाले अमिताभ बच्चन देश की पहली बड़ी शख्सियत हैं. उन्होंने तीन-चार साल पहले इस क्रिप्टोकरेंसी में थोड़ा निवेश किया था.

अमिताभ ने हैदराबाद की कंपनी स्टैमपेड कैपिटल के शेयर लिए हुए हैं. यह कंपनी शोध आधारित ट्रेड हाउस बताती है. यह दुनिया भर में हर नैनो सेकेंड में करोड़ों रुपये का लेन-देन करती है. कंपनी ने अमिताभ को इंडिविजुअल नॉन प्रमोटर शेयर होल्डर बताया है. पिछली तिमाही में अमिताभ के इस कंपनी में 2.38 फीसदी शेयर थे. हालांकि वह जून, 2014 से इस कंपनी के शेयर धारक हैं, लेकिन कंपनी में उनकी पार्टनरशिप घटती बढ़ती रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन

बाल ठाकरे की फिल्म का टीजर और पोस्टर जारी

इलेक्ट्रिक वाहनों को रोड टेक्स में छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -