जया बच्चन को खास अंदाज में बिग बी ने किया करवा चौथ विश, इस फोटे के आधा शख्स को कहा फिज़ूल
जया बच्चन को खास अंदाज में बिग बी ने किया करवा चौथ विश, इस फोटे के आधा शख्स को कहा फिज़ूल
Share:

करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन की एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर किया है. बिग बी ने जया बच्चन की थ्रोबैक फोटो शेयर की है, यह फोटो अभिनेत्री जया बच्चन की जवानी की है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने भावनाओं को ट्विटर के जरिए फैन्स तक पहुंचाते रहते हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा ने रेड ड्रेस में ढहाया कहर, कातिलाना लुक ने फैंस को किया पागल

अगर बात करें इस फोटो की तो जया बच्चन की यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है. खास बात यह है कि इस फोटो में जया बच्चन तो पूरी नजर आ रही हैं, लेकिन फोटो में बिग ने खुद को क्रॉप कर दिया है. यानि इस फोटो में अमिताभ का आधा शरीर नजर आ रहा है. जया बच्चन को करवा चौथ विश करते हुए बिग बी ने उनकी फोटो के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- मेरी बेटर हाफ…ज़हिर है बाकी का आधा शख्स फिज़ूल है इसलिए दिखाई नहीं दे रहा है. अमिताभ ने एक फनी अंदाज में अपनी पत्नी को करवा चौथ विश किया है.

माधुरी दीक्षित ​समुद्र के किनारे आई नजर, बोल्ड अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म सई रा में नजर आए हैं. इसकेे अलावा बिग बी इन दिनों अपकमिंग फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इसके अलावा बिग बी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज के इंतजार में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -