काजोल-धनुष की VIP-2 का टीज़र हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री खूबसूरत अदाकारा काजोल जिनके बारे में हमे यह तो पता ही है की वह अभिनेता धनुष के साथ अपनी आगामी फिल्म 'वीआईपी 2' की शूटिंग में व्यस्त चल रही थी. लेकिन अब उनकी इस फिल्म के बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है. जी हाँ, अभिनेत्री काजोल ने इसके लिए सभी को धन्यवाद भी दिया है. वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड की हमारी यह सिमरन यानि अभिनेत्री काजोल फिल्म दिलवाले के बाद से फिल्मो में नजर नही आई है.

पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और साउथ के स्टार धनुष की भूमिकाओं से सजी फिल्म 'वीआईपी 2' का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर की खास बात यह है कि इसे बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. बता दे की तमिल फिल्म 'वीआईपी 2' में अहम किरदार निभा रहीं अभिनेत्री काजोल ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

साल 1997 में आई तमिल फिल्म 'मिंसारा कानावु' में नजर आ चुकीं काजोल दो दशक बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं. बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा, धनुष मेरे सह कलाकार दोस्त और मेरे दोस्त रजनीकांत के दामाद की फिल्म. शुभकामनाएं.

'देसी गर्ल' ने फिर से काले रंग के चमचमाते गाउन में अपना जलवा बिखेरा...

अजय ने शेयर की वेकेशन की नई PHOTOS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -